Thursday, Mar 28 2024 | Time 14:05 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


वीरभद्र समेत कांग्रेस नेताओं का शीला दीक्षित के निधन पर शोक

वीरभद्र समेत कांग्रेस नेताओं का शीला दीक्षित के निधन पर शोक

शिमला 20 जुलाई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश कांग्रेस और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने पार्टी की वरिष्ठ नेता और दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर, महासचिव रजनीश किमटा, सचिव हरि कृष्ण हिमराल और कई अन्य कांग्रेस नेताओं और पदाधिकारियों ने दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हुए शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदना प्रकट की है।

श्री वीरभद्र सिंह, पूर्व सासंद प्रतिभा सिंह, विधानसभा में विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री, शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह ने भी शीला दीक्षित के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। श्री वीरभद्र सिंह ने कहा है कि शीला दीक्षित के निधन से कांग्रेस पार्टी ने एक निडर और सच्चा सिपाही खो दिया जिसकी कमी हमेशा खलेगी।

More News
जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

27 Mar 2024 | 11:35 PM

श्रीनगर/शिमला, 27 मार्च (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि जेल में रहकर भी श्री केजरीवाल मुख्यमंत्री की कुर्सी का मोह नहीं छोड़ रहे हैं।

see more..
image