Wednesday, Apr 24 2024 | Time 13:50 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


रेव पार्टी: एक महिला डांसर समेत पांच लोग गिरफ्तार

सिरसा,20 जुलाई(वार्ता) हरियाणा की सिरसा पुलिस ने खाजाखेड़ा गांव के पास एक फॉर्म हाऊस में शुक्रवार रात चल रही रेव पार्टी पर छापा मार कर एक महिला डांसर समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार लोगों में सफेदपोश और व्यापारी भी शामिल हैं।
सदर पुलिस ने नीटू कसेरा सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार फार्म हाऊस में रात्रि के समय डीजे पर नाच-गाने का दौर चल रहा था जिसमें बठिंडा से एक डांसर भी बुलाई गई थी जो अर्धनग्न अवस्था में नृत्य कर रही थी। शराब के नशे में धुत्त अनेक लोग भी इसके साथ नाच रहे थे। खाजाखेड़ा के लोगों को जब फार्म हाउस में इस तरह की गतिविधि की भनक लगी तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने पर सब्जी मंडी चौकी प्रभारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचीं और मौके पर मौजूद महिला समेत पांच लोगों को हिरासत में ले लिया।
आरोपियों की पहचान कुलभूषण उर्फ नीटू कसेरा, सुरेंद्र बांसल, अंजनी, गुरजंट और महिला डांसर की पहचान कर्मजीत कौर के रूप में की गई। पुलिस ने इन सभी खिलाफ मामला दर्ज किया है। कुलभूषण वार्ड नंबर-15 से नगर पार्षद का चुनाव भी लड़ चुका है और खुद को समाजसेवी बताता है।
सं.रमेश2037वार्ता
image