Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:29 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


नकाबपोश बदमाश दिन दिहाड़े आढ़ती से 13 लाख रूपये लूट कर फरार

नकाबपोश बदमाश दिन दिहाड़े आढ़ती से 13 लाख रूपये लूट कर फरार

सिरसा, 24 जुलाई(वार्ता) हरियाणा में यहां अनाज मंडी में बुद्धवार को पांच नकाबपोश बदमाश एक आढ़ती से पिस्तौल की नोक पर 13 लाख रूपए लूटकर फरार हो गए।

पुलिस ने बताया कि बदमाश वारदात को अंज़ाम देने के बाद आढ़ती और उसके मुनीम को दुकान में बांधकर चले गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अरूण नेहरा, शहर थाना प्रभारी सुखदेव सिंह और अपराध जांच विशेषज्ञ मौके पर पहुंचे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार लुटेर संख्या में पांच थे और वे एक सफेद कार में आए थे। इनमें से एक कार में ही बैठा रहा और चार अन्य आढ़ती दुकान में घुस गये और आढ़ती विनोद अग्रवाल और उसके मुनीम दयानंद पर पिस्तौल तान दी और हाथ पैर बांधने के साथ ही उनके मुंह पर भी पट्टी बांध दी। इसके बाद वे गल्ले में रखे लगभग 13 लाख रूपये लेकर फरार हो गये। बदमाश जाते समय दुकान का दरवाजा भी बंद कर गये जिससे वारदात का लोगों को देर से पता लगा।

विनोद और दयानंद ने किसी तरह मुंह से पट्टी हटाई और हाथ-पांच खोले और चाय वाले को आवाज देकर बुलाया जिसने दुकान का दरवाजा खोल कर दोनों को बाहर निकाला। इस बीच पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिये शहर के विभिन्न मार्गों के अलावा पंजाब और राजस्थान की सीमाओं पर नाकेबंदी कर दी है। वह बदमाशों की पहचान के लिये वह आसपास के सीसीटीवी की फुटेज भी खंगाल रही है। पुलिस बदमाशों की धर-पकड़ के लिये चार टीमें गठित की हैं। पुलिस ने शीघ्र की बदमाशों को पकड़ लेने का दावा किया है।

image