Thursday, Apr 25 2024 | Time 23:27 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


खट्टर की कारगिल के शहीदों को श्रद्धांजलि

पंचकूला, 26 जुलाई(वार्ता) हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कारगिल विजय दिवस की 20वीं वर्षगांठ पर आज पंचकूला में शहीद स्मारक पर पुष्पचक्र अर्पित कर इस युद्ध के शहीदों को श्रद्धांजलि दी। इससे पूर्व, पुलिस की टुकड़ी ने शहीदों के सम्मान में सलामी देकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।
श्री खट्टर ने कहा कि मातृभूमि की सुरक्षा के लिये प्राण न्योछावर करने वाले शहीदों का ऋण कभी नहीं चुकाया जा सकता और देश की जनता शहीदों की कुर्बानी को हमेशा याद रखेगी। उन्होंने कहा कि कारगिल में देश के 527 बहादुर सैनिकों ने शहादत दी थी। उन्होंने कहा कि देश की सेनाएं दुश्मन की किसी भी चुनौती का सामना करने में पूरी तरह सक्षम हैं और हमारी सेनाओं की बहादुरी का लोहा पूरा विश्व मानता है। उन्होंने कहा “आज के दिन मैं शहीदों के परिजनों को भी नमन करता हूॅँ। मुख्यमंत्री ने इस मौके पर उपस्थित पूर्व सैनिकों से भी बातचीत की और उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना की।
रमेश1750वार्ता
More News
हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

25 Apr 2024 | 11:24 PM

ऊना, 25 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में गुरुवार को डीडीएम स्कूल गोंदपुर बनेहड़ा की बच्चों से भरी एक बस के अप्पर भंजाल में अनियंत्रित होकर खाई गिर जाने से पांच बच्चे घायल हो गए। घायलों को स्वास्थ्य केंद्र अमलैहड़ लाया गया, जहां से दो बच्चों को अंब रेफर कर दिया गया।

see more..
image