Friday, Mar 29 2024 | Time 05:45 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


विनोद मेहता सहित कांग्रेस के कई नेता भाजपा में शामिल

विनोद मेहता सहित कांग्रेस के कई नेता भाजपा में शामिल

हिसार, 29 जुलाई (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विनोद मेहता समेत पार्टी के अनेक नेता आज प्रदेशाध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) अध्यक्ष और टोहाना के विधायक सुभाष बराला की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हो गये।

यहां लोक निर्माण विभाग के अतिथि गृह में श्री बराला ने इन नेताओं को पटका पहनाकर और सदस्यता ग्रहण करा कर इनका पार्टी में स्वागत किया। भाजपा में आने वाले इन नेताओं में श्री मेहता के अलावा हांसी ब्लॉक के अध्यक्ष हीरालाल सोनी, पूर्व पार्षद टोनी भाटिया, पूर्व सरपंच प्रकाश यादव, रिटायर्ड प्रोफेसर कंवल सलूजा और बरवाला कांग्रेस सेवा दल के अध्यक्ष राजीव कौशिक शामिल हैं। उन्होंने इन नेताओं को पूरा मान-सम्मान प्रदान करने का भी भरोसा दिया। उन्होंने कहा कि पार्टी की केंद्र और प्रदेश सरकार ने जन कल्याण की जो नीतियां अपनाईं और देश को विकास के जिस रास्ते पर आगे बढ़ाया है उससे प्रभावित होते हुए दूसरी पार्टियों के विचारवान लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस और इनेलो का जो हाल हो चुका है वह किसी से छिपा नहीं है। इन पार्टियों और इनके नेताओं का वजूद खत्म होता जा रहा है। उन्होंने कहा कि केवल भाजपा में ही कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को राजनीतिक ऊंचाइयां प्राप्त करने के समुचित अवसर मिल सकते हैं। इस पार्टी का कार्यकर्ता मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री तक बन सकता है जो वर्तमान परिदृश्य में साबित भी हो रहा है जबकि दूसरे दलों में ऐसा सोचना भी नमुमकिन है।

image