Friday, Apr 26 2024 | Time 03:08 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पुरानी रंजिश के चलते गैंगस्टर राणा के पिता की गोलियां मारकर हत्या

पुरानी रंजिश के चलते गैंगस्टर राणा के पिता की गोलियां मारकर हत्या

अंबाला,31 जुलाई(वार्ता)हरियाणा की अंबाला छावनी में आज सुबह एक रिटायर्ड पुलिसकर्मी की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

पुलिस ने यहां बताया कि चार बदमाश पंजाब के नंबर की मारुति कार से आये और चाय की दुकान पर बैठे रिटायर्ड सब

इंस्पेक्टर सतविंदर उर्फ काका सिंह की हत्या कर फरार हो गए । बदमाशों की कार से उतरते हवा में गोलियां चलाते और हाथों में रिवाल्वर लिए की तस्वीरें साथ की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई ।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंच गये । उन्होंने आरोपियों की पहचान की पुष्टि करते हुए आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा ।

हरियाणा पुलिस से रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर सतविंदर रोज की तरह फुटबॉल खेल कर गांधी मार्किट में एक दुकान पर चाय पीने गए थे । उसी दौरान एक मारुति कार दुकान से कुछ ही दूरी पर आकर रुकी । मारुति से नीली टोपी पहने एक

युवक उतरा और दुकान से जा कर सिगरेट लेकर आया और यह भांप आया कि सतविंदर के साथ उस समय कितने लोग हैं । फिर वह वापस गया और कार में बैठ गया । कुछ ही क्षण में मारुति कार से वह अपने तीन साथियों सहित उतरा और

हाथों में रिवाल्वर लेकर चाय की दुकान में बैठे सतविंदर सिंह के सिर में दो या तीन गोलियां मारी जिससे सतविंदर की मौके पर ही मौत हो गयी । तीनों अपराधी हवाई फायर करते हुए कार में बैठ कर फरार हो गए ।

अंबाला के पुलिस अधीक्षक ने मौके पर पहुंच कर संबंधित थाना प्रभारी से हत्या से जुड़े लोगों की पूरी जानकारी ली ।

पुलिस अधीक्षक अभिषेक जोरवाल की मानें तो मृतक सतविंदर की हत्यारों से पुरानी दुश्मनी चल रही है जिसको लेकर कई मुकदमें अदालत में चल रहे हैं और सतविंदर का बेटा भी आपराधिक मामले में जेल में है ।

उन्होंने बताया कि जिस युवक ने हत्या को अंजाम दिया है वह भी एक हत्या के केस में हाईकोर्ट से बेल पर था लेकिन बाद में कोर्ट ने सजा सुना दी जिसके बाद से वह फरार चल रहा है । उनकी टीमें हत्यारों की तलाश में जुटी हुई है और जल्द हत्यारे उनकी गिरफ्त में होंगे । पुलिस को जो सीसीटीसीवी फुटेज मिली हैं उनके आधार पर प्रिंस नाम के हत्यारे की

पहचान कर ली गई है और शेष की जल्द पहचान कर ली जायेगी ।

More News
मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

25 Apr 2024 | 11:45 PM

चंडीगढ़, 25 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को गुरुदासपुर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी (आप) उम्मीदवार शेरी कलसी के पक्ष में एक विशाल जनसभा को संबोधित कर चुनाव प्रचार की शुरुआत की।

see more..
कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

25 Apr 2024 | 11:26 PM

शिमला, 25 अप्रैल (वार्ता) बागवानी एवं राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कहा कि कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरी तरह हतोत्साहित है।

see more..
हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

25 Apr 2024 | 11:24 PM

ऊना, 25 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में गुरुवार को डीडीएम स्कूल गोंदपुर बनेहड़ा की बच्चों से भरी एक बस के अप्पर भंजाल में अनियंत्रित होकर खाई गिर जाने से पांच बच्चे घायल हो गए। घायलों को स्वास्थ्य केंद्र अमलैहड़ लाया गया, जहां से दो बच्चों को अंब रेफर कर दिया गया।

see more..
image