Friday, Mar 29 2024 | Time 01:23 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


अमरिंदर सिंह 15 अगस्त को गुरु गोविंद सिंह स्टेडियम में फहरायेंगे राष्ट्रीय ध्वज

जालंधर, 31 जुलाई (वार्ता) जालंधर के अतिरिक्त जिला उपायुक्त ने बुधवार को गुरु गोविंद सिंह स्टेडियम में स्वतंत्रता दिवस समारोह की समीक्षा की जहां मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह 15 अगस्त को राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे।
अतिरिक्त जिला उपायुक्त जसवीर सिंह ने कहा कि इस राज्य स्तरीय मेगा आयोजन की तैयारी जोरों पर चल रही है और हर संभव प्रयास किया जाएगा कि यह दिन पूरे देश भक्ति और राष्ट्रवादी पहचान के साथ मनाया जाए।
श्री सिंह ने कहा कि विभिन्न शिक्षण संस्थानों के छात्रों द्वारा देश भक्ति के जोश में डूबी हुई शानदार प्रस्तुति एक बार फिर शहर में स्वतंत्रता दिवस समारोह की पहचान होगी। उन्होंने कहा कि उत्साहपूर्वक इस पर्व कार्यक्रम के आयोजन के लिए प्रशासन कर्तव्यबद्ध है।
अतिरिक्त उपायुक्त ने कहा कि यह राज्य स्तरीय मेगा कार्यक्रम जिले में एक नायाब तरीके से मनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि जालंधर जिला एक बार फिर इस शुभ दिन के उपलक्ष्य में सबसे अच्छे समारोह के आयोजन की गौरवशाली परंपरा को बनाए रखेगा।
श्री सिंह ने कहा कि छात्रों द्वारा प्रस्तुत की जाने वाली सांस्कृतिक कार्यक्रम देशभक्ति और राज्य की समृद्ध विरासत के साथ-साथ विविधता में एकता के विषय पर ध्यान केंद्रित करेंगे, जो हमारे देश का मजबूत आधार है।
इस मेगा इवेंट को धूमधाम से मनाने के लिए समिति द्वारा आयोजन के लिए किए गए प्रयासों की सराहना करते हुए, अतिरिक्त उपायुक्त ने कहा कि लेफ्टिनेंट कर्नल (सेवानिवृत्त) के साथ जिला प्रशासन की देखरेख में छात्रों के शानदार प्रदर्शन और परफेक्ट मार्च पास्ट होगा।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image