Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:52 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


गोलीकांड के आरोपियों के हथियार लाइसेंस रद्द किए जायें:आयोग

अमृतसर, 02 अगस्त (वार्ता) पंजाब राज अनुसूचित जाति आयोग ने पुलिस अधिकारियों को आदेश दिया है कि गांव पुंज कलाल में दलित परिवार पर गोलीबारी करने के आरोपियों के हथियारों के लायसेंस रद्द कर उन्हे जल्दी गिरफ्तार किया जाए।
आयोग के सदस्य राज कुमार हंस और श्रीमती परमजीत कौर ने आज गाँव पुंज कलाल में पीड़ित परिवार के घर का दौरा किया। उन्होंने बताया कि पीड़ित परिवार ने आयोग के पास शिकायत की थी कि 14 जुलाई को कुछ हथियारबंद लोगों ने उनके घर में घुस कर फायरिंग की थी। श्री हंस ने कहा कि आयोग की ओर से इस घटना को बहुत गंभीरता से लिया गया और वह आज इस घटना की जांच करने के लिए आए हैं। उन्होंने पुलिस आधिकारियों को हिदायत की कि दोषियों के हथियारों का लायसेंस रद्द किये जाएँ और दोषियों को तुरंत गिरफ़्तार किया जाये।
श्री हंस ने पीड़ित परिवार का पक्ष भी सुना गया। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह छह अगस्त तक निजी तौर पर पेश होकर कमीशन को अपनी रिपोर्ट पेश करें। उन्होंने तहसीलदार को निर्देश दिए कि एक मेडिकल बोर्ड का गठन भी किया जाये जो पीड़ित परिवारों की मेडिकल जांच करके अपनी रिपोर्ट पेश करे। उन्होंने पीड़ित परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित किए जाने के भी आदेश दिए।
सं. ठाकुर.श्रवण
वार्ता
More News
फतेहाबाद में बारिश से अनाज मंडी में हजारों क्विंटल गेहूं भीगी

फतेहाबाद में बारिश से अनाज मंडी में हजारों क्विंटल गेहूं भीगी

20 Apr 2024 | 6:27 PM

फतेहाबाद, 20 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा के फतेहाबाद में शनिवार बारिश के कारण अनाज मंडी में रखी हजारों क्विंटल गेहूं की ढेरियां और बोरियां भीग गयीं।

see more..
ठियोग, चौपाल  में मतदाता जागरूकता शिविरों का आयोजन

ठियोग, चौपाल में मतदाता जागरूकता शिविरों का आयोजन

20 Apr 2024 | 6:25 PM

शिमला, 20 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में शिमला जिले के ठियोग और चौपाल विधानसभा क्षेत्र में मतदाता जागरूकता शिविरों का हुआ आयोजन किया गया।

see more..
image