Wednesday, Apr 24 2024 | Time 10:01 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


अनुपस्थति का मामला उछलने पर सुरजेवाला पहुंचे विधानसभा: मित्तल

चंडीगढ़, 02 अगस्त(वार्ता) हरियाणा के एक और सुधार के परियोजना निदेशक रॉकी मित्तल ने आज कहा कि गत लगभग पांच वर्षों के दौरान राज्य विधानसभा से अक्सर अनुपस्थित रहने का मामला उछलने पर ही कांग्रेस विधायक रणदीप सिंह सुरजेवाला को राज्य विधानसभा के अंतिम एवं मॉनसून सत्र में देखा गया।
श्री मित्तल ने यहां जारी एक बयान में कहा कि इससे साबित होता है कि श्री सुरजेवाला गलत कर रहे थे। उन्होंने दावा किया कि श्री सुरजेवाला गत पांच साल में महज पांच बार ही विधानसभा आए।
उल्लेखनीय है कि श्री मित्तल ने चंडीगढ़ प्रेस क्लब में हाल ही में एक संवाददाता सम्मेलन में श्री सुरजेवाला पर आरोप लगाया कि विधानसभा सत्रों के दौरान अनुपस्थित रहने के बावजूद उन्होंने अपने वेतन एवं भत्तों के रूप में कथित तौर पर लगभग 60 लाख रुपये और विधानसभा क्षेत्र में दौरों के नाम भी लगभग 13 लाख रूपये अलग से सरकार से ले लिये। उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि श्री सुरजेवाला न तो विधानसभा में आते हैं और न ही अपने कैथल हलके की जनता के मुद्दे उठाते और वहां अधिकारियों से मिलते तो फिर वह वेतन और भत्ते किस आधार पर ले रहे हैं।

कैथल विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के विधानसभा टिकट के प्रबल दावेदार श्री मित्तल ने इससे पहले श्री सुरजेवाला से उनके हलके के विकास एवं समस्याओं को लेकर दस सवाल दागे थे। उनका दावा था अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी श्री सुरजेवाला केवल शनिवार और रविवार को कैथल आते हैं और जनता से भी नहीं मिलते। छुट्टी वाले दिन अधिकारी भी मौजूद नहीं होते हैं। विधानसभा में अनुपस्थित रहने के कारण वह हलके के विकास और जनता की समस्याएं और उससे जुड़े मुद्दे भी नहीं उठाते। ऐसे में वह वेतन-भत्ते और वाहन भत्ता किस बात का ले रहे हैं।
रमेश1930वार्ता
image