Friday, Mar 29 2024 | Time 16:42 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


अमृतसर में गंदगी के अंबार लगे : प्रो चावला

अमृतसर 02 अगस्त (वार्ता) पंजाब की पूर्व स्वास्थ्य मंत्री प्रो लक्ष्मकांता चावला ने आरोप लगाया है कि नगर निगम शहर की सफाई करवाने में असफल रहा है जिसके कारण हर तरफ गंदगी का अंबार लगा हुआ है।
प्रो चावला ने शुक्रवार को यहां कहा कि शहर में हर तरफ गंदगी के अंबार लगे हैं लेकिन नगर निगम के महापौर सफाई कर्मियों और अधिकारियों तथा कभी कूड़ा उठाने वाली कंपनी को डांटते फटकराते दिखाई दे रहे हैं कि कूड़ा उठाने और सफाई कार्य में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होने कहा कि खुद महापौर केवल सिविल लाइन और वीआईपी क्षेत्रों की सफाई में ही ध्यान दे रहे हैं। जबकि पूरे महानगर की जिम्मेवारी उनके सिर पर है। उन्होने कहा कि श्री दुर्गयाणा मंदिर के आसपास मैदान में गंदगी के अंबार लगे हुए हैं।
प्रो चावला ने कहा कि ढपई, हकीमां गेट, चौक पासियां, लाहौरी गेट के आसपास, गेट हकीमां के लोग गंदगी से परेशान हैं। वहां गंदगी के कारण बीमारियां पैदा होती और शहर में कहर ढा रही है। उन्होने कहा कि लोग अवारा पशुओं और कुत्तों से बेहद परेशान है लेकिन निगम प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा।
पूर्व मंत्री ने आरोप लगाया कि हृदय योजना के करोड़ों रुपयों से बने रानी बाग की भी दुर्गति हो रही है। चौकीदार और माली निकाल दिए गए हैं और हृदय योजना के पैसे से कभी पतंगें उड़ाईं और कभी संगीत समारोह किए जा रहे हैं।
सं.ठाकुर.संजय
वार्ता
More News
पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश  गिरफ्तार

पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश गिरफ्तार

29 Mar 2024 | 3:32 PM

मोहाली 29मार्च (वार्ता) पंजाब में एसएसओसी मोहाली ने पवित्तर चौरा और हुसनदीप सिंह के नेतृत्व वाले चौरा माधरे गिरोह के तीन गुर्गों को गिरफ्तार किया है।

see more..
image