Thursday, Mar 28 2024 | Time 15:27 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कुठियाला मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच में सहयोग करें: अभय

कुठियाला मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच में सहयोग करें: अभय

चंडीगढ़, 03 अगस्त(वार्ता) हरियाणा में इंडियन नेशनल लोकदल(इनेलो) के वरिष्ठ नेता अभय सिंह चौटाला ने राज्य के मुख्यमंत्री को एक पत्र लिखकर हरियाणा उच्च शिक्षा परिषद के अध्यक्ष बी.के. कुठियाला को मध्यप्रदेश में उनके खिलाफ लगे भ्रष्टाचार के आरोपों में वहां जांच में सहयाेग करने की मांग की है।

श्री चौटाला ने आज यहां जारी एक बयान में श्री कुठियाला को मध्यप्रदेश की एक अदालत ने भ्रष्टाचार के मामले में पेश नहीं होने पर भगोड़ा घोषित कर दिया है ऐसे में मुख्यमंत्री को ऐसे व्यक्ति को तुरंत पद से हटा देना चाहिये। उन्होंने कहा कि श्री कुठियाला पर भ्रष्टाचार के आरोप उस समय के हैं जब वह माखन लाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय कुलपति थे। इनेलो नेता ने कहा कि अदालत के आदेशानुसार अगर श्री कुठियाला 21 अगस्त तक न्यायालय में आत्मसमर्पण नहीं करते हैं तो उनकी चल-अचल सम्पत्ति अटैच कर दी जाएगी।

More News
जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

27 Mar 2024 | 11:35 PM

श्रीनगर/शिमला, 27 मार्च (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि जेल में रहकर भी श्री केजरीवाल मुख्यमंत्री की कुर्सी का मोह नहीं छोड़ रहे हैं।

see more..
image