Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:18 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सफीदों के विधायक जसबीर देशवाल भाजपा में शामिल

जींद, 05 अगस्त(वार्ता) हरियाणा में गत विधानसभा चुनावों में सफीदों से जीते निर्दलीय विधायक जसबीर देशवाल सोमवार को भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) में शामिल हो गए हैं।
श्री देशवाल ने राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और हरियाणा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर समेत भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद किया और भाजपा की नीतियों और उपलब्धियों को हर व्यक्ति तक पहुंचाने का संकल्प लिया है।
गौरतलब है कि विधायक जसबीर देशवाल ने गत विधानसभा चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ा था और चुनाव जीतने के तुरंत बाद उन्होंने हरियाणा की भाजपा सरकार को समर्थन दिया था। उन्होंने बताया कि गत पांच वर्षों से वह भाजपा की नीतियों और विचारों के अनुरूप ही काम कर रहे हैं। पार्टी के संस्कार और अनुशासन ने सदा प्रभावित किया है।
श्री देशवाल का पोल्ट्री का व्यवसाय है। वर्तमान और पूर्व सरकारों ने उन्हें पोल्ट्री किंग की उपाधी से नवाजा है। वह प्रदेश किसान कल्याण प्राधिकरण के सदस्य भी हैं। वह गत डेढ़ दशक से सक्रिय राजनीति में है। वर्ष 2005 से 2009 तक वह सफीदों ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और 2009 से 2014 तक जींद कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष भी रहे हैं।
सं. रमेश2003वार्ता
image