Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:25 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


अमृतसर इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट की दुकानों के डिफाल्टरों से कब्जा वापिस लेने के निर्देश

अमृतसर, 08 अगस्त(वार्ता) इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट, अमृतसर ने उसकी अलग अलग स्कीमों के तहत किराये पर दी गयी दुकानों के डिफाल्ट्रों से कब्ज़ा वापिस लेने का फैसला लिया है तथा पुलिस से भी इस सम्बंध में सहयोग करने की मांग की है।
ट्रस्ट के चेयरमैन दिनेश बस्सी ने अपने सभी अधिकारियों के साथ आज सुबह बैठक कर दुकानों का किराया न दे रहे दुकानदारों के सम्बंध में कड़ा फैसला लेते हुए दुकानों का कब्जा वापिस लेने के निर्देश जारी किये। बैठक में नेहरू शॉपिंग कम्प्लेक्स की पहली मंजिल में दो, दूसरी मंजिल में 17 तथा तीसरी मंजिल में 12 दुकानों के कब्जे, बसंत एवेन्यू में दो, ट्रक स्टैंड में दस तथा धरम सिंह मार्किट में दो दुकानें खाली करा कर कब्ज़ा ट्रस्ट के हाथ लेने के निर्देश दिये। उन्होंने इन निर्देशों पर अमल सुनिश्चित करने लिये पुलिस को भी पत्र लिख कर इसमें मदद करने का अनुरोध किया।
श्री बस्सी ने दुर्गियाना मंदिर का सौंदर्यीकरण कार्य कर रहे ठेकेदार पर इस काम को जल्द पूरा करने को भी कहा। उन्होंने इस कार्य में घटिया स्तर की सामग्री का इस्तेमाल किये जाने सम्बंधी शिकायतों का भी संज्ञान लेते हुये ठेकेदार को फटकार लगाई और उससे जहां घटिया सामग्री लगी है वहां फिर से काम करने को कहा। उन्होंने ठेकेदार को चेतावनी दी कि काम पूरा होने के बाद ही इसका निरीक्षण कर इसे पारित किया जाएगा।
रमेश1444वार्ता
More News
नलिन प्रभात एनएसजी के महानिदेशक नियुक्त, सुक्खू ने दी बधाई

नलिन प्रभात एनएसजी के महानिदेशक नियुक्त, सुक्खू ने दी बधाई

20 Apr 2024 | 4:23 PM

नयी दिल्ली/ शिमला, 20 अप्रैल (वार्ता) भारतीय पुलिस सेवा(आईपीएस) के आंध्रप्रदेश कैडर के वरिष्ठ अधिकारी नलिन प्रभात को राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी ) का महानिदेशक नियुक्त किया गया है।

see more..
बनवारी लाल पुरोहित ने लोगों को दी महावीर जयंती की बधाई

बनवारी लाल पुरोहित ने लोगों को दी महावीर जयंती की बधाई

20 Apr 2024 | 4:03 PM

चंडीगढ़, 20 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के राज्यपाल और केंद्र शासित प्रदेश, चंडीगढ़ के प्रशासक बनवारी लाल पुरोहित ने महावीर जयंती के शुभ अवसर पर लोगों को शुभकामनायें दी हैं।

see more..
image