Friday, Apr 19 2024 | Time 06:56 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


जजपा बसपा का ‘ठगबंधन‘ कामयाब नहीं हो पाएगा : कैप्टन अभिमन्यु

जजपा बसपा का ‘ठगबंधन‘ कामयाब नहीं हो पाएगा : कैप्टन अभिमन्यु

हिसार, 13 अगस्त (वार्ता) हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने आज आरोप लगाया कि जननायक जनता पार्टी (जजपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) का ‘ठगबंधन‘ जनता की आंखों में धूल झोंकने की कोशिश कर रहा है और इसमें यह कामयाब नहीं हो पाएगा।

यहां एक संवाददाता सम्मेलन में हाल में घोषित गठबंधन के बारे में पत्रकारों के सवाल के जवाब में कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि इन दोनों पार्टियों की विचारधारा में कोई मेल नहीं है। उन्होंने कहा कि कल तक एक-दूसरे को गालियां देने वाले ये दल आज ‘ठगबंधन‘ करके लोगों की आंखों में धूल झोंकने की कोशिश कर रहे हैं जिसमें वे कामयाब नहीं हो पाएंगे। वित्त मंत्री ने कहा कि बसपा उत्तरप्रदेश में मुंह की खा चुकी है और यह पिछले थोड़े ही समय के दौरान ल जाने किस-किस से और कितने गठबंधन कर चुकी है लेकिन इसका कहीं दांव नहीं चल सका।

उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस और इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के नेताओं की चौधर व सत्ता के लिए आपस में चल रही अंदरूनी लड़ाई के कारण जनता ने इन दोनों राजनीतिक दलों को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा व उनके बेटे दीपेंद्र को लोकसभा में मतदाताओं ने वास्तविक आइना दिखा दिया।

इस अवसर पर नारनौंद में हरियाणा ओलंपिक एसोसिएशन के प्रदेश महासचिव बिजेंद्र लोहान ने इनेलो छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने की घोषणा की।

image