Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:57 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कांग्रेस का सिरसा में बूथ सम्राट सम्मेलन 19 अगस्त को, तंवर भी भाग लेंगे

सिरसा, 13 अगस्त(वार्ता) हरियाणा कांग्रेस पार्टी को सतही स्तर पर मजबूत करने के उदेश्य से आगामी 19 अगस्त को यहां हिसार रोड बूथ सम्राट सम्मेलन का आयोजन करेगी जिसे प्रदेश पार्टी अध्यक्ष अशोक तंवर सम्बोधित करेंगे।
हरियाणा युवा कांग्रेस के पूर्व महासचिव राजकुमार शर्मा ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत में यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बूथ सम्राट सम्मेलन में सिरसा विधानसभा क्षेत्र के 200 बूथों से करीब दो हजार बूथ कार्यकर्ता शिरकत करेंगे जिन्हें डा0 तंवर के अलावा हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता होशियारी लाल शर्मा सम्बोधित करेंगे। उन्होंने दावा किया श्री होशियारी लाल शर्मा आगामी विधानसभा चुनाव सिरसा से लड़ेंगे तथा इस संदर्भ में पार्टी हाईकमान से बात हो चुकी है।

श्री शर्मा के अनुसार 21 अगस्त से 31 अगस्त तक पंडित होशियारी लाल शर्मा और कांग्रेस कार्यकर्ता सिरसा शहर को पांच जोन में बांटकर डोर टू डोर कार्यक्रम करेंगे और आमजन को पार्टी की नीतियों एवं कार्यक्रमों से अवगत कराते हुये उनसे आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील करेंगे। इसके बाद आगामी सितम्बर माह में सिरसा अनाज मंडी में एक रैली का आयोजन किया जाएगा। शर्मा के अनुसार बूथों पर कार्य करने वाले कार्यकर्ताओं को मजबूती प्रदान करने के उद्देश्य से 20 अगस्त को सिरसा कांग्रेस भवन में कांग्रेस के सभी घटकों की बैठक होगी जिसमें युवा कांग्रेस, महिला कांग्रेस, एनएसयूआई और कांग्रेस सेवादल सहित सभी प्रकोष्ठों के पदाधिकारी शिरकत करेंगे।
सं.रमेश1720वार्ता
image