Thursday, Mar 28 2024 | Time 16:58 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


रिक्शा को बचाने के चक्कर में स्कूल बस बेकाबू होकर गड्ढे में उतरी

जींद,17 अगस्त (वार्ता)हरियाणा के जींद जिले में नरवाना-उकलाना सड़क मार्ग पर आज दोपहर टोल बैरियर तथा देवीलाल स्कूल के बीच निजी स्कूल की बस रिक्शा चालक को बचाने के चक्कर में गड्ढे में उतर गई जिससे बस में सवार बच्चे बाल-बाल बच गए।
घटना के समय बस में करीब चौबीस बच्चे सवार थे जो छुट्टी के बाद अपने घरों को दनौदा व सच्चाखेड़ा जा रहे थे। सूचना मिलते ही अभिभावकों में हडकंप मच गया और अपने अपने वाहनों से मौके पर पहुंचे। मिली जानकारी के अनुसार शहर के वर्धमान स्कूल की दनौदा रूट की बस स्कूल के अवकाश के बाद बच्चों को दनौदा गांव छोडऩे जा रही थी। टोल बैरियर और देवीलाल स्कूल के बीच स्कूल बस के सामने अचानक एक रिक्शा चालक आ गया।रिक्शा को बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित हो कर नीचे गड्ढों में उतर गई लेकिन बच्चे बाल बाल बच गये ।
शहर थाना प्रभारी संजय ने बताया कि बस के सामने अचानक कोई रिक्शा चालक आ गया जिससे बस चालक से अनियंत्रित हो गई। बस गड्ढों में उतर गई लेकिन कोई नुकसान नहीं हुआ। सभी बच्चे ठीक हैं अपने अपने घर पहुंच गये हैं ।
सं शर्मा
वार्ता
More News
जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

27 Mar 2024 | 11:35 PM

श्रीनगर/शिमला, 27 मार्च (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि जेल में रहकर भी श्री केजरीवाल मुख्यमंत्री की कुर्सी का मोह नहीं छोड़ रहे हैं।

see more..
image