Friday, Mar 29 2024 | Time 19:22 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


दो ग्राहकों के बैंक खाते से 29 हजार रुपये गायब

जींद,17 अगस्त(वार्ता) हरियाणा की सफीदों पुलिस ने दो लोगों के बैंक खाते से 29 हजार रुपये गायब होने पर अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी तथा धोखाधड़ी के मामले दर्ज किए हैं।
पुलिस प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुये बताया कि बेरीखेड़ा गांव निवासी सतबीर ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा है कि गत 13 जुलाई को उसके खाते से 17 हजार रुपये गायब हो गए। राशि गायब होने का पता उस समय चला जब गत दिवस बैंक पहुंचा। उधर, सिंघाना गांव निवासी इमरान ने भी पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि गत नौ अगस्त को उसके खाते से 12 हजार रुपये की राशि गायब हो गई। राशि गायब होने का उस समय पता चला जब वह बैंक में पहुंचा। दोनों उपभोक्ताओं ने दावा किया कि न तो उनका एटीएम कार्ड बदला गया और न ही उन्होंने फोन पर उनके बैंक खातों से सम्बंधित कोई जानकारी किसी को दी। लेकिन इसके बावजूद इनके खातों से राशि गायब हो गई।
सं.रमेश1900वार्ता
More News
फाजिल्का जिले में  नौ किग्रा से अधिक हेरोइन बरामद

फाजिल्का जिले में नौ किग्रा से अधिक हेरोइन बरामद

29 Mar 2024 | 6:50 PM

जालंधर 29 मार्च (वार्ता) सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के सतर्क जवानों ने एक बार फिर पंजाब सीमा पर नशीले पदार्थों की तस्करी करने की पाकिस्तानी तस्करों की नापाक कोशिश को नाकाम कर दिया है।

see more..
हिमाचल में आग की भेंट चढ़ा 40 कमरों का मकान, सात परिवार हुए बेघर

हिमाचल में आग की भेंट चढ़ा 40 कमरों का मकान, सात परिवार हुए बेघर

29 Mar 2024 | 6:48 PM

शिमला, 29 मार्च (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के जिला में उपमंडल रोहड़ू के अंतर्गत आते नावर क्षेत्र की ग्राम पंचायत शरोंथा के बरेष्टू गांव में एक मकान में अचानक आग लग गई जिसके कारण सात परिवार बेघर हो गए।

see more..
हिमाचल की कांग्रेस सरकार में घुटन का माहौल: बिंदल

हिमाचल की कांग्रेस सरकार में घुटन का माहौल: बिंदल

29 Mar 2024 | 6:45 PM

ऊना, 29 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के हिमाचल प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा है कि प्रदेश में राजनीतिक घटनाक्रम जारी है, 43 विधायकों वाली कांग्रेस, आज 34 पर पहुंच गई है जो बहुत बड़ी बात है। यह केवल मात्र इसलिए संभव हुआ हैं क्योंकि हिमाचल की कांग्रेस सरकार में घुटन का माहौल है।

see more..
image