Tuesday, Apr 16 2024 | Time 13:09 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सरकार सी.बी.आई की क्लोजऱ रिपोर्ट के खिलाफ अदालत पहुँची

मोहाली, 20 अगस्त (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने बरगाड़ी बेअदबी मामले की जांच में रुकावट डालने की कोशिशों को लेकर अकालियों की निंदा करते हुए कहा है कि उनकी सरकार सी.बी.आई. की क्लोजऱ रिपोर्ट के विरुद्ध अदालत का रूख कर चुकी है जिससे इस मामले की जांच करके कानूनी निष्कर्ष निकाला जा सके।
कैप्टन सिंह ने आज यहाँ पत्रकारों से कहा कि पिछली अकाली-भाजपा सरकार ने जानबूझ कर इस संवेदनशील मामले को सी.बी.आई के हाथों में सौंपा और उसके बाद केंद्रीय जांच एजेंसी ने भी अपने आकाओं के इशारों पर चलते हुए जांच को अंजाम तक ले जाने की बजाय बंद कर दिया।
भारत-पाक संबंधों के बारे में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने उम्मीद ज़ाहिर की कि पाकिस्तान अपनी वचनबद्धता को निभाएगा और बनायी गई योजना के मुताबिक करतारपुर गलियारे को मुकम्मल करेगा।
मूसलाधार बारिश से आई बाढ़ के कारण राज्य में हुए नुकसान को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि बाढ़ से लगभग 1700 करोड़ रुपए का नुकसान होने का अनुमान है। राज्य सरकार किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है ।
शर्मा
वार्ता
More News
हिमाचल के स्थापना दिवस पर शुक्ल ने किया ध्वजारोहण

हिमाचल के स्थापना दिवस पर शुक्ल ने किया ध्वजारोहण

15 Apr 2024 | 8:35 PM

शिमला, 15 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल दिवस के 77वां स्थापना दिवस पर शिमला के रिज मैदान में राज्यस्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। ध्वजारोहण करने के बाद शुक्ल ने परेड का निरीक्षण किया व मार्च पास्ट की सलामी ली।

see more..
हिमाचल के दो लोकसभा उम्मीदवार जल्द घोषित होंगे: प्रतिभा

हिमाचल के दो लोकसभा उम्मीदवार जल्द घोषित होंगे: प्रतिभा

15 Apr 2024 | 8:26 PM

शिमला, 15 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस पार्टी ने हिमाचल प्रदेश में चार लोकसभा सीटों में से दो प्रत्याशी उतार दिए हैं, जबकि दो अन्य सीटों पर अभी प्रत्याशी तय नहीं हुए हैं।

see more..
image