Friday, Mar 29 2024 | Time 12:59 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पी.पी.एस.सी के चेयरमैन तथा दो सदस्यों ने ग्रहण की शपथ

चंडीगढ़, 20 अगस्त(वार्ता)पंजाब के राज्यपाल वी.पी सिंह बदनौर ने आज पंजाब लोक सेवा आयोग (पी.पी.एस.सी) के चेयरमैन और दो सदस्यों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई।
लैफ्टिनैंट जनरल (अवकाश प्राप्त ) सुरिन्दर सिंह ने आयोग के चेयरमैन के तौर पर तथा मोहाली के अतिरिक्त जिला एवं सत्र जज शविन्दर सिंह मान ने अाधिकारिक सदस्य और प्रसिद्ध लेखिका एवं कॉलम नवीस हरमोहन कौर संधू (बब्बू तीर) ने गैर-अधिकारिक सदस्य के तौर पर शपथ ली।
इस मौके पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह मौजूद थे । मुख्य सचिव करण अवतार सिंह ने शपथ ग्रहण समारोह का संचालन किया । लैफ्टिनैंट जनरल (अवकाशप्राप्त ) सुरिन्दर सिंह भारतीय सेना की पश्चिमी कमांड से जनरल अफ़सर कमांडिंग-इन-चीफ़ के तौर पर रिटार हुए हैं। मोहाली के जज शविन्दर सिंह मान ने पंजाब की सी.बी.आई. अदालत के विशेष जज और इंडस्ट्रियल ट्रिब्यूनल-कम-लेबर कोर्ट चंडीगढ़ के प्रीज़ाईडिंग अफ़सर के तौर पर भी सेवा निभाई है।
इस मौके पर कैबिनेट मंत्री विजय इंदर सिंगला, विशेष प्रमुख सचिव राजस्व के.बी.एस. सिद्धू, अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) सतीश चंद्र, राज्यपाल के प्रमुख सचिव जे.एम बालामुरगम, मुख्यमंत्री के विशेष प्रमुख सचिव गुरकीरत किरपाल सिंह और परसोनल विभाग के सचिव ए.एस मिगलानी समेत नव-नियुक्त सदस्यों के पारिवारिक सदस्य तथा अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।
शर्मा
वार्ता
image