Thursday, Mar 28 2024 | Time 21:03 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


अवैध हथियार, शराब तथा मादक पदार्थ के खिलाफ 26 अगस्त से विशेष अभियान

चंडीगढ़, 22 अगस्त(वार्ता) हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव सुचारू रूप से संपन्न कराने के लिये राज्य पुलिस ने राज्य में वांछित और कुख्यात अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए पूरी तैयारी कर ली है और आगामी 26 अगस्त से प्रदेश में अपराधियों की गिरफ्तारी, अवैध हथियारों, शराब तथा मादक पदार्थों के खिलाफ एक विशेष अभियान शुरु किया जाएगा।
राज्य के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) नवदीप सिंह विर्क ने आज यहां यह जानकारी देते हुये बताया कि राज्य में स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनाव संपन्न कराने में फरार अपराधी पुलिस के लिए सबसे बड़ी चुनौतियों में से एक हो सकते हैं। ऐसे तमाम अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिये शुरू होने वाला यह विशेष अभियान 10 अक्टूबर तक जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावो के मद्देनजर पुलिस महानिदेशक मनोज यादव के निर्देश पर पुलिस यह अभियान शुरू करने जा रही है।
श्री विर्क ने सभी पुलिस आयुक्तों और जिला पुलिस अधीक्षकों निर्देश देते हुए कहा है कि सभी अपने-अपने क्षेत्रों में वारंटियों, अन्य अपराधियों और कुख्यात तत्वों पर शिकंजा कसें। इससे अपराध को रोकने और अपराधियों को सलाखों के पीछे डालने में मदद मिल सकेगी। उन्होंने बताया कि स्वयं श्री यादव व्यक्तिगत रूप से इस अभियान की प्रगति की निगरानी करेंगे।
रमेश2028वार्ता
image