Thursday, Mar 28 2024 | Time 16:13 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा जन आशीर्वाद यात्रा में 27 अगस्त को होंगे शामिल

भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा जन आशीर्वाद यात्रा में 27 अगस्त को होंगे शामिल

सोनीपत,24 अगस्त (वार्ता)हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जन आशीर्वाद यात्रा के आठवें दिन भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा गुरूग्राम में 27 अगस्त को यात्रा में शामिल होंगे।

अब जन आशीर्वाद यात्रा 6 सिंतबर को खत्म नहीं होगी तथा 8 सिंतबर को जुलाना से रोहतक अपने रथ पर आएंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में पहुंचेंगे। श्री खट्टर की अध्यक्षता में जन आशीर्वाद यात्रा की प्रदेश व्यवस्था टोली और यात्रा दिवस प्रमुखों की बैठक हुई।

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल का पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया। बैठक में कालका से प्रारंभ हुई जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर अब तक कवर किए गए विधानसभा का फीडबैक यात्रा प्रमुखों से लिया गया। बैठक में आगामी यात्रा दिवसों के दौरान की तैयारियों पर भी विस्तार से चर्चा हुई। यात्रा के आठवें दिन जब यात्रा गुरूग्राम में प्रवेश करेगी तो वहां श्री नड्डा जन आशीर्वाद यात्रा की बस पर मुख्यमंत्री तथा श्री बराला के साथ सवार होंगे।

इसी प्रकार पूर्व निर्धारित शैड्यूल के अनुसार यात्रा 6 सिंतबर को सिरसा में खत्म हो रही थी, लेकिन इसे अब विस्तार दिया गया है। अब श्री खट्टर 8 सितंबर को जुलाना में रथ पर सवार होकर जन आशीर्वाद प्राप्त करते हुए रोहतक पहुंचेंगे तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में शामिल होंगे।

बैठक में श्री बराला, यात्रा प्रभारी एवं सांसद संजय भाटिया, राज्यमंत्री कृष्ण कुमार बेदी, सांसद नायब सिंह सैनी, विधायक डा कमल गुप्ता, अरविंद यादव, जेपी दलाल, मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन, ललित बत्रा, जवाहर सैनी, अजय गौड, जगदीश चोपडा, दीपक मंगला मौजूद रहे।

सं शर्मा

वार्ता

More News
जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

27 Mar 2024 | 11:35 PM

श्रीनगर/शिमला, 27 मार्च (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि जेल में रहकर भी श्री केजरीवाल मुख्यमंत्री की कुर्सी का मोह नहीं छोड़ रहे हैं।

see more..
image