Thursday, Apr 18 2024 | Time 15:32 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


खट्टर शासन में भ्रष्टाचार का बोलबाला, इनेलो स्थानीय मुद्दों पर लड़ेगा चुनाव : अभय चौटाला

कैथल, 25 अगस्त (वार्ता) इंडियन नेशनल लोकदल नेता अभय चौटाला ने भ्रष्टाचार समाप्त करने के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के दावों को खारिज करते हुए आज आरोप लगाया कि इस शासन में भ्रष्टाचार का बोलबाला है और कहा कि इनेलो विधानसभा चुनाव स्थानीय मुद्दों पर लड़ेगा।
यहां पार्टी नेता रामपाल माजरा के आवास पर मीडियाकर्मियों से बातचीत में श्री चौटाला ने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार का बोलबाला है और अधिकतर मामलों में लोगों की शिकायतों पर कोई कार्रवाई नहीं होती।
उन्होंने कहा कि ईमानदार प्रशासन के दावे पूरी तरह गलत और गुमराह करने वाले हैं।
मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा के बारे में पूछे गये एक सवाल के जवाब में श्री चौटाला ने कहा कि यह अभिशाप यात्रा है। उन्होंने कहा कि लोग मूर्ख नहीं हैं और जानते हैं कि वर्तमान सरकार ने कैसे उन्हें विभिन्न झूठी योजनाओं और दुष्प्रचार से लूटा है।
इनेलो नेता ने कहा कि विधानसभा चुनाव में लोगों के समक्ष राष्ट्रवाद कोई एजेंडा नहीं होगा और उनकी पार्टी स्थानीय मुद्दों पर चुनाव लड़ेगी जिन्हें लेकर कि भाजपा सरकार विफल रही है। उन्होंने कहा कि उनकी चिंता के केंद्र में सतुलज यमुना जोड़ नहर समेत जनहित से जुड़े मुद्दे हैं।
इस अवसर पर उन्होंने बताया कि ताऊ देवीलाल की 106वीं जयंती 25 सितंबर को कैथल में मनाई जाएगी तथा पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा, आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रा बाबू नायडू, समाजवादी पार्टी नेता मुलायम सिंह यादव अथवा उनके पुत्र अखिलेश यादव के शामिल होने की संभावना है।
सं महेश विजय
वार्ता
More News
कैंटर ने मारी ऑटो काे टक्कर, मजदूर की मौत, 10 घायल

कैंटर ने मारी ऑटो काे टक्कर, मजदूर की मौत, 10 घायल

17 Apr 2024 | 8:21 PM

हिसार, 17 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में हिसार कैंट के गेट नंबर एक के सामने बुधवार मनरेगा मजदूरों से भरे ऑटो को कैंटर ने टक्कर मार दी, जिसमें एक मजदूर की मौत हो गई और 10 अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए।

see more..
कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण रोकने के लिए वकीलों की फ़ौज खड़ी कीः अनुराग

कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण रोकने के लिए वकीलों की फ़ौज खड़ी कीः अनुराग

17 Apr 2024 | 8:20 PM

शिमला, 17 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा है कि आज अयोध्या जी में भी रामलला की पहली नवमी पर भगवान सूर्यदेव स्वयं उनकी आरती उतार रहे हैं। पूरी दुनिया के अलग अलग कोनों में श्री राम जी की कथा का आयोजन होता है पर पिछले 60 वर्षों में कांग्रेस ने भारत में हीं श्री राम के अस्तित्व पर सवाल उठाए और राम सेतु को काल्पनिक बताया। यही नहीं कांग्रेस ने राम मंदिर ना बनें इसके लिए वकीलों की फौज खड़ी की।

see more..
हिमाचल में नौ शहरों के पारे में आया उछाल, ‘आरेंज व येलो अलर्ट’

हिमाचल में नौ शहरों के पारे में आया उछाल, ‘आरेंज व येलो अलर्ट’

17 Apr 2024 | 8:14 PM

शिमला, 17 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में बुधवार को मौसम साफ रहा। चटख धूप खिलने से दिन के तापमान में बढ़ोतरी हुई है। मैदानी इलाकों में गर्मी का काफी असर देखा गया।

see more..
image