Friday, Apr 19 2024 | Time 22:29 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हरियाणा पुलिस को कामयाबी: दिल्ली, यूपी और एमपी के दो इनामी बदमाश गिरफ्तार

हरियाणा पुलिस को कामयाबी: दिल्ली, यूपी और एमपी के दो इनामी बदमाश गिरफ्तार

चंडीगढ़, 28 अगस्त(वार्ता) हरियाणा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुये दिल्ली, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के दो इनामी बदमाशों को मुठभेड़ के बाद झज्जर जिले से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने इनके कब्जे से दो देसी पिस्तौल, सात कारतूस, कारतूस के दो खोल और एक मोटरसाइकिल भी बरामद की गई।

पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुये बताया कि गिरफ्तार बदमाशों की पहचान दिल्ली के समसपुर खालसा निवासी सनम डागर उर्फ सोनू और बवाना गांव निवासी इब्राहिम उर्फ चीकू के रूप में की गई है। दोनों बदमाशों पर 1.75 लाख रुपये का इनाम घोषित था। दिल्ली और मध्य प्रदेश पुलिस ने सनम डागर पर 50,000-50,000 रुपये जबकि उत्तर प्रदेश पुलिस ने 25000-25000 रुपये का इनाम घोषित किया गया था। दिल्ली पुलिस ने इब्राहिम पर भी 50,000 रुपये का इनाम घोषित किया था।



प्रारंभिक पूछताछ में इन बदमाशों ने दिल्ली, उत्तरप्रदेश और मध्य प्रदेश और हरियाणा में हत्या, हत्या का प्रयास, लूटपाट और फिरौती से अनेक वारदात को अंज़ाम देना कबूल किया है। तीनों पर इस समय इन राज्याें में लगभग 21 मामले दर्ज हैं। सीआईए पुलिस ने तीनों को एक गुप्त सूचना के आधार पर झज्जर जिले के जसौर खेडी गांव के पास से गिरफ्तार किया। तीनों बदमाशों से पूछताछ की जा रही है।

राज्य के पुलिस महानिदेशक मनोज यादव ने इस उपलब्धि पर झज्जर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार और उनकी टीम को बधाई दी है।

image