Wednesday, Apr 24 2024 | Time 12:57 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कैप्टन अभिमन्यु के व्यवहार से खफा छात्राओं ने स्कूल पर जड़ा ताला

कैप्टन अभिमन्यु के व्यवहार से खफा छात्राओं ने स्कूल पर जड़ा ताला

हिसार, 29 अगस्त (वार्ता) हरियाणा के हिसार जिले के एक गांव के एक कन्या विद्यालय की छात्राओं ने स्कूल के प्रिंसीपल का तबादला न रिपीट न किये जाने की गुहार लेकर गये ग्रामीणों से वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के व्यवहार से खफा छात्राओं ने आज स्कूल को ताला जड़ दिया।

छात्राओं व ग्रामीणों ने यह भी ऐलान किया कि जब तक वित्त मंत्री गांव आकर माफी नहीं मांगते तब तक ताला नहीं खुलने दिया जाएगा।

छात्राओं ने आरोप लगाया कि वित्त मंत्री के हलके के मदनहेड़ी गांव की पंचायत छात्राओं के साथ कल मिर्चपुर गांव में कैप्टन अभिमन्यु से मिलने के लिए गई थी। उनका आग्रह था कि उनके प्रिंसीपल का तबादलाप रद्द किया जाए। उन्होंने आरोप लगाया कि कैप्टन अभिमन्यु ने उनकी बात सुनने की बजाय उनको हड़काकर वहां से भगा दिया। आरोप है कि उन्होंने गांव के सरपंच व दूसरे लोगों को भी खरी-खोटी सुनाई। जिसके बाद आंदोलन का फैसला लिया गया।

आंदोलन के लिए स्कूल के बाहर एक टेंट लगा दिया गया है। गांव में बढ़ते तनाव को देखकर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

इस बीच वित्त मंत्री के कुछ करीबी लोगों ने विवाद को सुलझाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीणों ने साफ-साफ कह दिया कि वित्त मंत्री को माफी मांगनी होगी, धरना तभी हटेगा।

image