Thursday, Apr 18 2024 | Time 22:21 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


राज्य स्तरीय जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप 17 सितंबर से कुमारहट्टी में

शिमला, 2 सितंबर (वार्ता) हिमाचल प्रदेश राज्य स्तरीय जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप 17 से 19 सितंबर तक सोलन जिला के कुमारहट्टी में आयोजित होगी।
इस प्रतियोगिता में प्रदेश के दस जिलों से 150 से अधिक खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। यह जानकारी आयोजक सचिव मोहित दत्ता और हिमाचल प्रदेश बैडमिंटन एसोसिएशन के महासचिव राजेंद्र शर्मा ने सोमवार को यहां दी। उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है और प्रतिभागियों की सुविधा के लिए अभी से ही मैच ड्रा भी निकाले गए हैं।
उन्होने बताया कि इस प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ियों से नॉर्थ जोन बैडमिंटन चैंपियनशिप के लिए जूनियर टीम का चयन होगा। ये प्रतियोगिता 26 से 29 सितंबर तक पंचकुला में आयोजित होगी। इसी प्रतियोगिता के चयनित खिलाड़ी राष्ट्रीय जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप में हिमाचल का प्रतिनिधित्व करेंगे। ये प्रतियोगिता आंध्र प्रदेश के राजाहमुंद्री में 24 से 30 दिसंबर तक आयोजित होगी।
उन्होंने ये भी कहा कि कुमारहट्टी में आयोजित होने वाली प्रतियोगिता में विजेता खिलाड़ियों को 50 हजार रुपए के नकद पुरस्कार दिए जाएंगे। मोहित्त दत्ता ने कहा कि प्रतियोगिता के सुचारू संचालन के लिए प्रतियोगिता कमेटी और तकनीकी कमेटी तीनों मौके पर मौजूद रहेगी। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों के आरामदायक ठहराव के लिए भी सभी व्यवस्थाएं पूरी कर ली गई हैं और इस संबंध में सभी जिला इकाइयों को सूचित कर दिया गया है।
सं शर्मा
वार्ता
image