Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:23 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


जन आशीर्वाद यात्रा को मिले भारी समर्थन से विपक्षियों के पैरों तले की जमीन खिसकी : खट्टर

जन आशीर्वाद यात्रा को मिले भारी समर्थन से विपक्षियों के पैरों तले की जमीन खिसकी : खट्टर

सिरसा, 06 सितंबर(वार्ता) हरियाणा के लोगों का जिस प्रकार जन आशाीर्वाद यात्रा को भारी जन समर्थन मिल रहा है, उससे विपक्ष बौखला गया है तथा लोगों के आशीर्वाद को देखकर विपक्षी दलों के लोगों के पैरों तले की जमीन खिसक गई है।

यह बात मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सिरसा जिले के डिंग गांव में आज जन आशीर्वाद यात्रा के स्वागत के बाद लोगों को संबोधित करते हुए कही। बागड़ी इलाके में जन आशीर्वाद यात्रा की अगुवाई कर रहे मुख्यमंत्री ने ठेठ बागड़ी भाषा में कहा कि मेह थारो पूरो ध्यान राखांगा, थे म्हार पर अपनो आशीर्वाद बनाके राखियो,थारा सारा काम कर देस्यां। इस पर उपस्थित लोगों ने करतल ध्वनि के साथ हाथ उठाकर अपने सहयोग का आश्वासन दिया।

जन आशीर्वाद यात्रा ने डिंग में पहुंचने पर मुख्यमंत्री का नेताओं, प्रशासनिक अधिकारियों व सिरसा के लोगों ने भव्य स्वागत किया। भाजपाईयों ने भारत माता की जय के नारों व पार्टी के झंडे उठाकर मुख्यमंत्री का गर्मजोशी से स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने प्रदेश में दोबारा भाजपा सरकार बनाने का आशीर्वाद जनता से मांगा जिसका हजारों की भीड़ ने हाथ उठाकर व जयघोष के साथ समर्थन किया। यहां से यात्रा ने विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों गांव को कवर किया।

श्री खट्टर ने कहा कि प्रदेश में पहली बार 2014 में भारतीय जनता पार्टी को पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने का अवसर प्रदेश के लोगों ने दिया था। इन पांच सालों के दौरान बिना भेदभाव के समान रूप से किए गए कार्यों का ही परिणाम है कि आज जन आशीर्वाद यात्रा को लोगों का भारी समर्थन मिल रहा है। यात्रा को मिल रहे इसी भारी जनसमर्थन व आशीर्वाद से

विपक्षी पार्टियों की पैरों के तले की जमीन खिसक गई है।

उन्होंने कहा कि 2014 में भले ही सिरसा जिला से भारतीय जनता पार्टी को समर्थन ना मिला हो, लेकिन विकास के मामले में सिरसा से किसी प्रकार का भेदभाव इन पांच वर्षों में नहीं होने दिया और प्रदेश के अन्य जिलों के समान ही विकास कार्य करवाए। आज इन पांच सालों का ही लेखा जोखा देने व अगले पांच साल के लिए आशीर्वाद लेने आए हैं। अबकी बार सरकार के इन पांच सालों के कामकाज को देखकर जिला की पांचों विधानसभा सीटों पर कमल खिलाने का काम करना है। उन्होंने कहा कि सरकार ने किसान, मजदूर, व्यापारी, खिलाड़ी व महिलाओं सहित प्रत्येक वर्ग के लिए विकासात्मक योजनाएं व नीतियां क्रियान्वित करने का काम किया है। सरकार का काम जनता की समस्याओं का समाधान करना होता है और यह हमने भलिभांति करने का प्रयास इन पांच सालों में किया है।

उन्होंने कहा कि इस इलाके में बिजली व पानी की कमी रही है, लेकिन सरकार का प्रयास है कि प्रदेश को मिलने वाले पानी का समुचित वितरण कर प्रदेश के कौने-कौने में पेयजल व कृषि के लिए पानी उपलब्ध करवाया जाएगा। उन्होंने इस बात के लिए सिरसावासियों का धन्यवाद किया कि सरकार द्वारा लागू जनहितैषी योजनाओं व कार्यों में सिरसा ने अपना पूरा सहयोग किया। उदाहरण के रूप में चाहे बिजली बिल भरने की बात हो या अन्य कोई सिरसा ने हमेशा अपनी भागीदारी निभाई है।

सांसद सुनीता दुग्गल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में इलाके की जनता ने भारतीय जनता पार्टी का भरपूर सहयोग व समर्थन किया और सांसद बनानकर भारतीय जनता पार्टी को मजबूत करने का काम किया। इसी प्रकार आगामी विधानसभा चुनावों में सिरसा की पांचों विधानसभा क्षेत्रों में जनता कमल का फूल खिलाने का काम करेगी, ताकि प्रदेश में चल रही विकास की गति को और तेजी मिल सके।

सं शर्मा

वार्ता

More News
नलिन प्रभात एनएसजी के महानिदेशक नियुक्त, सुक्खू ने दी बधाई

नलिन प्रभात एनएसजी के महानिदेशक नियुक्त, सुक्खू ने दी बधाई

20 Apr 2024 | 4:23 PM

नयी दिल्ली/ शिमला, 20 अप्रैल (वार्ता) भारतीय पुलिस सेवा(आईपीएस) के आंध्रप्रदेश कैडर के वरिष्ठ अधिकारी नलिन प्रभात को राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी ) का महानिदेशक नियुक्त किया गया है।

see more..
बनवारी लाल पुरोहित ने लोगों को दी महावीर जयंती की बधाई

बनवारी लाल पुरोहित ने लोगों को दी महावीर जयंती की बधाई

20 Apr 2024 | 4:03 PM

चंडीगढ़, 20 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के राज्यपाल और केंद्र शासित प्रदेश, चंडीगढ़ के प्रशासक बनवारी लाल पुरोहित ने महावीर जयंती के शुभ अवसर पर लोगों को शुभकामनायें दी हैं।

see more..
image