Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:23 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कांग्रेस कार्यालय सचिव से मारपीट के मामले में मामला दर्ज

सिरसा,06सितंबर(वार्ता) हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी में बदलाव के बाद सिरसा में पार्टी के जिला कार्यालय सचिव के साथ हुई मारपीट के आरोप में शहर पुलिस ने एक महिला समेत करीब छह अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
ज्ञातव्य है कि श्री अशोक तंवर को प्रदेशाध्यक्ष पद से हटाये जाने तथा पूर्व मुख्यमंत्री को सी एलपी नेता बनाए जाने के बाद जिला कांग्रेस कार्यालय सचिव संगीत कुमार द्वारा कार्यालय में कुमारी शैलजा व भूपेंद्र सिंह हुड्डा के फोटो लगाने से क्षुब्ध होकर एक महिला व उसके साथ आए करीब छह युवकों ने हाथापाई की थी। इस दौरान कार्यालय पहुंचे इन लोगों ने मुख्य द्वार पर ईंट-पत्थर बरसाते हुए रोष जताया था।
राहगीरों ने बीच-बचाव कर कार्यालय सचिव संगीत कुमार को इस महिला व युवकों से छुड़वाया था।
कीर्ति नगर पुलिस चौकी प्रभारी बलवान सिंह ने बताया कि जिला कांग्रेस कार्यालय के सचिव संगीत कुमार ने कल इस सिलसिले में एक शिकायत दी थी। जिसके बाद पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद एक महिला सहित छह लोगों के खिलाफ मारपीट सहित विभिन्न धाराओं के अतंर्गत मामला दर्ज कर लिया है।
उन्होंने बताया कि संगीत कुमार के साथ मारपीट करने वालों की साथ की दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों से शिनाख्त की जा रही है तथा शीघ्र ही इनको हिरासत में ले लिया जाएगा।
वहीं,दूसरी ओर कार्यालय सचिव संगीत कुमार ने बताया कि पार्टी हाईकमान को सारे वाकये से अवगत करवा दिया है। नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा ने भी कल संगीत कुमार से दूरभाष के जरिये मामले की जानकारी ली थी।
सं शर्मा
वार्ता
image