Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:56 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


इमाम दंपत्ति की जादू टोना करने के शक में की हत्या

इमाम दंपत्ति की जादू टोना करने के शक में की हत्या

सोनीपत, 10 सितम्बर(वार्ता) हरियाणा में सोनीपत जिले के गन्नौर उपमंडल में मनिक माजरी गांव की मस्जिद के इमाम तथा उनकी पत्नी के ब्लाइंड मर्डर के मामले में पुलिस ने पर्दा उठाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी इसी गांव का रहने वाला सतबीर है। आरोपी को इमाम पर घर में जादू टोना करने का शक था। इसीलिये उसने दोनों को सोते हुए मार डाला। पुलिस आरोपी को आज अदालत में पेश करेगी।

डीएसपी जितेंद्र कुमार, गन्नौर थाना प्रभारी दिनेश कुमार तथा खुबडू झाल चौकी प्रभारी संदीप अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे । पुलिस ने ग्रामीण खुर्शीद के बयान पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया था।

मामले में डीएसपी हेडक्वार्टर जितेंद्र के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए गन्नौर एसएचओ दिनेश कुमार, खुबडू चौकी प्रभारी संदीप गाहल्याण व सीआईए की टीम ने 24 घंटे में इस हत्याकांड से पर्दा उठाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया । उसने पूछताछ मेें बताया कि उसे इमाम पर उसके घर पर जादू टोना करने का शक था। जादू टोना करने की वजह से उसका पिता सुरत व भाई बीमार रहने लगे। जहां उसके भाई को खून की उल्टियां आती थी, वहीं उसके पिता को दौरा पडऩे लगा था। इतना ही नहीं उसकी शादी हुई और पत्नी मायके चली गई। बाद में उसने वापस आने से मना कर दिया। जिससे उसका शक इमाम पर गहराने लगा। उसने इमाम को इस बारे में कहा भी था। जिस पर इमाम ने उसे कह दिया था कि उसने जो करना था कर दिया। जिसके बाद तो उसका शक और भी गहरा गया था।

ज्ञातव्य है कि मस्जिद के पीछे बने कमरे में इमाम दंपत्ति रहता था । गत रविवार को दोनों की हत्या कर दी गई ।

सं शर्मा

वार्ता

image