Wednesday, Apr 24 2024 | Time 07:58 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


प्रशासनिक अधिकारियों की हड़ताल से काम काज ठप

प्रशासनिक अधिकारियों की हड़ताल से काम काज ठप

होशियारपुर, 11 सितंबर (वार्ता) पंजाब सिविल सर्विस एसोसिएशन के आह्वान पर आज जिला होशियारपुर के समूह पीसीएस अधिकारियों के हड़ताल पर रहने के कारण प्रशासनिक कार्य ठप रहा।

एसोसिएशन के प्रधान राजीव गुप्ता ने बताया कि प्रशासनिक अधिकारियों के साथ हो रहे अनुचित व्यवहार के लिए सरकार द्वारा कोई उचित कदम नहीं उठाने के कारण अधिकारियों में असंतोष पनपता जा रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य के धूरी, नेहाल सिंह वाला, मोगा, लुधियाना और ज़ीरा में हुई विभिन्न अभद्र घटनाओं का सरकार की तरफ से कोई भी कार्रवाई नहीं की गई।

श्री गुप्ता ने बताया कि प्रशासनिक आधिकारियों की पिछले कई सालों से लम्बित मांगों पर भी सरकार आश्वासनों के सिवा कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर रही है। उन्होंने मांग की कि प्रशासनिक अधिकारियों की मांगों को 15 दिनों के भीतर पूरा किया जाए अन्यथा वह संघर्ष को और तेज करेंगे।

इस अवसर पर जालंधर के अतिरिक्त जिला उपायुक्त जसवीर सिंह (जनरल), श्रीमती दलजीत कौर अतिरिक्त उपायुक्त जालंधर मंडल, राजेश शर्मा एसडीएम फिलौर, हरचरन सिंह अतिरिक्त आयुक्त कार्पोरेशन जालधंर, संजीव शर्मा एसडीएम जलंधर, कंवलजीत सिंह, ए.सी.ए. जालंधर डेवलपमेंट अथारिटी, श्रीमती नायन रीजनल ट्रांसपोर्ट अथारिटी जालंधर, श्री जे इन्द्रजीत सिंह कार्यकारी मजिस्ट्रेट जालधंर, श्रीमती चारु मित्रा एसडीएम शाहकोट, श्रीमती शेरी मल्होत्रा सहायक आयुक्त जनरल और श्री रणदीप सिंह गिल, ई.ओ. जालधंर डेवलपमेंट अथारिटी, उपस्थित थे।

ठाकुर.श्रवण

वार्ता

image