Saturday, Apr 20 2024 | Time 10:35 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


इनेलो को एक और झटका, पूर्व मंत्री सुभाष गोयल ने छोड़ी पार्टी

इनेलो को एक और झटका, पूर्व मंत्री सुभाष गोयल ने छोड़ी पार्टी

हिसार, 11 सितंबर (वार्ता) हरियाणा में इंडियन नैशनल लोकदल को आज एक और झटका लगा जब पूर्व मंत्री सुभाष गाेयल ने पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया।

हांसी निवासी और पार्टी के वरिष्ठ नेता श्री गोयल ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि वह चौटाला परिवार की कलह से क्षुब्ध होकर इनेलो छोड़ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि वह 1995 से पार्टी से जुड़े हुए थे और एक समर्पित कार्यकर्ता के रूप में कार्य करते आ रहे थे। उन्होंने कहा कि चौटाला परिवार की आपसी कलह इतनी बढ़ गई है कि इनेलो और इनैलो से निकलकर बनी जननायक जनता पार्टी, दोनों ही राजनीतिक हाशिये पर आ गई हैंं।

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताआं में असमंजस की स्थिति है और उन्होंने भी अपने अपने और अपने समर्थकों के राजनीतिक भविष्य को मद्देनजर रखते हुए यह निर्णय किया है।

उन्होंने अपने अगले कदम के बारे में स्पष्ट कुछ कहने के बजाय इतना ही कहा कि दो तीन दिन में अपने कार्यकर्ताओं के साथ विचार-विमर्श करने के बाद ही वह इस बारे में कोई फैसला लेंगे।

श्री गोयल ने जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने के लिए केंद्र सरकार की तारीफ की वहीं नए मोटर वाहन अधिनियम में किए जा रहे भारी भरकम जुर्माने की कड़ी आलोचना भी की। जब उनसे पूछा गया कि वह भारतीय जनता पार्टी व कांग्रेस में से किसे बेहतर समझते हैं तो टालने के अंदाज में कहा कि वह किसी को तुलनात्मक रूप से अच्छा या बुरा नहीं बता सकते।

सं महेश विक्रम

वार्ता

image