Thursday, Apr 18 2024 | Time 11:12 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हत्या : आरोपपत्र दाखिल होने के 11 दिन में फैसला, बाबा को दस साल की सजा

कैथल, 11 सितंबर (वार्ता) हरियाणा में कैथल की एक अदालत ने हत्या के एक मामले में आरोपपत्र दाखिल होने के ग्यारह दिन के भीतर आज फैसला सुनाते हुए एक ‘बाबा‘ को दस साल की सजा और एक लाख रुपये के जुर्माने की सजा सुनाई।
जिला एवं सत्र न्यायाधीश एम एम धोंचक ने इसीके साथ फैसले में कहा कि यदि आरोपी बाबा शील नाथ ने जुर्माना नहीं भरा तो उसे एक साल की अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी।
अभियोजन पक्ष के अनुसार 26 अप्रैल को नाऊच गांव में बाबा की कुटिया के निकट एक लाश मिली थी। मृतक की शिनाख्त गांव के ही मांगे राम के रूप में की गई। मांगे राम के बेटे सतीश ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसने पिता की लाश के निकट बाबा को चिमटे के साथ देखा था तथा बाबा ने उसे कहा था कि उसीने उसके पिता को मारा है तथा अपनी जान बचाना चाहता है तो वहां से भाग जाए।
पुलिस ने सतीश की शिकायत पर मामला दर्ज किया व बाबा को गिरफ्तार कर लिया।
सं महेश विक्रम
वार्ता
More News
कैंटर ने मारी ऑटो काे टक्कर, मजदूर की मौत, 10 घायल

कैंटर ने मारी ऑटो काे टक्कर, मजदूर की मौत, 10 घायल

17 Apr 2024 | 8:21 PM

हिसार, 17 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में हिसार कैंट के गेट नंबर एक के सामने बुधवार मनरेगा मजदूरों से भरे ऑटो को कैंटर ने टक्कर मार दी, जिसमें एक मजदूर की मौत हो गई और 10 अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए।

see more..
कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण रोकने के लिए वकीलों की फ़ौज खड़ी कीः अनुराग

कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण रोकने के लिए वकीलों की फ़ौज खड़ी कीः अनुराग

17 Apr 2024 | 8:20 PM

शिमला, 17 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा है कि आज अयोध्या जी में भी रामलला की पहली नवमी पर भगवान सूर्यदेव स्वयं उनकी आरती उतार रहे हैं। पूरी दुनिया के अलग अलग कोनों में श्री राम जी की कथा का आयोजन होता है पर पिछले 60 वर्षों में कांग्रेस ने भारत में हीं श्री राम के अस्तित्व पर सवाल उठाए और राम सेतु को काल्पनिक बताया। यही नहीं कांग्रेस ने राम मंदिर ना बनें इसके लिए वकीलों की फौज खड़ी की।

see more..
हिमाचल में नौ शहरों के पारे में आया उछाल, ‘आरेंज व येलो अलर्ट’

हिमाचल में नौ शहरों के पारे में आया उछाल, ‘आरेंज व येलो अलर्ट’

17 Apr 2024 | 8:14 PM

शिमला, 17 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में बुधवार को मौसम साफ रहा। चटख धूप खिलने से दिन के तापमान में बढ़ोतरी हुई है। मैदानी इलाकों में गर्मी का काफी असर देखा गया।

see more..
image