Wednesday, Apr 24 2024 | Time 18:33 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


मुख्यमंत्री के वार्ता रद्द करने पर बिफरे ग्रामीण सफाई कर्मचारी, 14 सितंबर तक बढ़ाई हड़ताल

भिवानी, 11 सितंबर (वार्ता) ग्रामीण सफाई कर्मचारी यूनियन हरियाणा के आह्वान पर अपनी मागों को लेकर चल रही हड़ताल मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के वार्ता रद्द करने के कारण 14 सितंबर तक बढ़ाने की घोषणा आज सफाई कर्मचारियों ने की।
यहां देर शाम ग्रामीण सफाई कर्मचारी यूनियन हरियाणा ( सम्बधित सीटू ) राज्य कमेटी बैठक राज्य प्रधान देवीराम की अध्यक्षता में रोहतक में सम्पन्न हुई। मुख्यमंत्री की तरफ से यूनियन को आज वार्ता का समय देकर मुकरने की कड़ी निंदा करते हुए निर्णय लिया गया जब तक सरकार कर्मचारियों की मांगों का समाधान कर अधिसूचना जारी नहीं करती तब तक आन्दोलन को जारी रखा जाएगा। यूनियन ने सर्वसम्मति से हड़ताल को आगामी 14 सितम्बर तक जारी रखने की घोषणा की है।
यह जानकारी यूनियन के ब्लाॅक संयोजक गोबिंद दिनोद ने दी। उन्होंने बताया कि सरकार की तरफ से आज की वार्ता रदद् करने के विरोध में बहल, कैरू, लोहारू में मुख्यमंत्री के पुतले फूंके गए और कल भी जिला उपायुक्त कार्यालय पर मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया जायेगा। उन्हाेंने बताया कि 13 सितंबर को जिला स्तर पर हरियाणा सरकार के मंत्री तथा भाजपा विधयकों व सासंदों के दरवाजे पर जिला स्तरीय प्रदर्शन किया जायेगा तथा 14 सितम्बर को सभी ब्लॉकों व जिलों में थाली और चमच बजाते हुए सरकार के खिलाफ समूचे प्रदेश में प्रदर्शन किया जायेगा।
सं महेश विक्रम
वार्ता
image