Friday, Mar 29 2024 | Time 17:34 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हरियाणा में अकाली दल के साथ भाजपा का गठबंधन कभी था ही नहीं : बराला

हरियाणा में अकाली दल के साथ भाजपा का गठबंधन कभी था ही नहीं : बराला

सिरसा, 27 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने आज कहा कि हरियाणा में भाजपा-अकाली दल का कभी गठबंधन नहीं था इसलिए उनके साथ धोखा करने की बात मिथ्या है।

यहां पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने शिराेमणि अकाली दल व भाजपा के बीच बढ़ी दरार के सवाल पर यह बात कही। उन्होंने पंजाब में भाजपा अकाली दल गठबंधन पर कहा कि यह केंद्रीय नेतृत्व का मामला है, वह केंद्र में किस घटक दल से गठबंधन रखता है।

एक सवाल के जवाब में श्री बराला ने कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी के प्रत्याशियों की घोषणा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वदेश लौटने के बाद की जायेेगी।

प्रधानमंत्री रविवार, 29 सितंबर को स्वदेश लौटेंगे जबकि 30 सितंबर को संसदीय दल की बैठक होगी। उन्होंने बताया कि प्रदेश संगठन की ओर से टिकटों को लेकर काम पूरा कर लिया गया है।

केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत के अपनी बेटी को टिकट दिलाने को लेकर आज अलग से बुलाई बैठक पर प्रतिक्रिया में श्री बराला ने कहा कि उन्हें इस संदर्भ में मालूम नहीं है बाकी इस पर केंद्रीय नेतृत्व ही फैसला लेगा।

सं महेश विक्रम

वार्ता

More News
पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश  गिरफ्तार

पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश गिरफ्तार

29 Mar 2024 | 3:32 PM

मोहाली 29मार्च (वार्ता) पंजाब में एसएसओसी मोहाली ने पवित्तर चौरा और हुसनदीप सिंह के नेतृत्व वाले चौरा माधरे गिरोह के तीन गुर्गों को गिरफ्तार किया है।

see more..
image