Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:33 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सुरजीत कौर जिला परिषद अध्यक्ष नियुक्त

जालंधर, 28 सितंबर (वार्ता) पंजाब में जालंधर के गाँव कुलार की सुरजीत कौर और गाँव ताहली के दर्शन सिंह को क्रमशः जिला परिषद जालंधर का अध्यक्ष और उपाध्यक्ष चुना गया है।
राज्य के राजस्व मंत्री गुरप्रीत सिंह कांगड़, लोकसभा सांसद चौधरी संतोख सिंह जालंधर की उपस्थिति में यह घोषणा की गयी।
श्री कांगड ने चुनाव समारोह के दौरान सभा को संबोधित करते हुए कहा कि नव निर्वाचित अध्यक्ष और उपाध्यक्ष को जमीनी स्तर पर राज्य सरकार के कार्यक्रमों को लागू करके गांवों के समग्र विकास को सुनिश्चित करने और दूसरे पर सांप्रदायिक सद्भाव, शांति और भाईचारे के बंधन को मजबूत करने का आह्वान किया। उन्होंने गांवों के व्यापक विकास के लिए उन्हें पूर्ण समर्थन और सहयोग का आश्वासन दिया।
मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के दूरदर्शी नेतृत्व में राज्य सरकार उच्च विकास दर के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में राज्य सरकार ने जनता से किए गए हर वादे को पूरा किया है।
उन्होंने कहा कि ड्रग पैडलर के खिलाफ गंभीर कार्रवाई शुरू करते हुए राज्य को पहले ही नशा मुक्त राज्य बना दिया है। इसी तरह, उन्होंने कहा कि खेलों को बढ़ावा देने और युवाओं को भर्ती प्रदान करने के लिए प्रमुख अभियान शुरू किये गये हैं।
इस अवसर पर सांसद चौधरी संतोख सिंह, पूर्व सांसद श्री मोहिन्दर सिंह कापी, करतारपुर के विधायक चौधरी सुरिंदर सिंह, शाहकोट के विधायक श्री हरदेव सिंह लाडी शेरोवालिया, पूर्व विधायक डॉ. जगबीर सिंह बराड़, उपायुक्त वरिंदर कुमार शर्मा, अतिरिक्त उपायुक्त श्री जसबीर सिंह, पीपीसीसी के महासचिव विक्रमजीत सिंह चौधरी और अन्य उपस्थित रहे।
ठाकुर, उप्रेती
वार्ता
image