Friday, Apr 19 2024 | Time 14:04 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पंजाब को प्लास्टिक, नशा, भ्रष्टाचार मुक्त बनाने का संकल्प लिया

जालन्धर 28 सितंबर (वार्ता) शहीदे आज़म भगत सिंह के जन्मदिवस के अवसर पर शनिवार को पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच ने पंजाब को प्लास्टिक मुक्त, नशा, भ्रष्टाचार मुक्त बनाने का संकल्प लिया।
मंच के प्रदेश अध्य्क्ष किशनलाल शर्मा की अध्य्क्षता में आयोजित कार्यक्रम में राज्य को प्लास्टिक मुक्त, नशा मुक्त, और भ्रष्टाचार मुक्त बनाने का संकल्प दिलाया गया। इस अवसर पर हिन्द समाचार पत्र समूह के संपादक अभिजय चोपड़ा, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री राकेश राठौर, एडवोकेट अशोक गांधी, भगत सिंह के नाती सुखविंद्र पाल सिंह, युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष सनी शर्मा, भाजपा के जिला अध्यक्ष रमन पब्बी, दिव्य ज्योति संस्थान साध्वी पंकजा भारती विशेष तौर पर उपस्थित हुए।
श्री चोपड़ा ने कहा कि प्लास्टिक से होने वाली समस्या गंभीर होती जा रही है। सिंगल यूज प्लास्टिक से हमें छुटकारा पाना ही होगा। उन्होंने कहा कि इसके लिए हम सबको कुछ परिवर्तन अपनी आदतों में भी करने होंगे।
इस अवसर पर श्री राठौर कहा कि हमें अपने कार्यालयों, घरों और अपने आस पास के वातावरण को सिंगल यूज प्लास्टिक से मुक्त करना है। भगत सिंह जैसे क्रन्तिकारी वीरों ने अपने प्राणों की आहुति देकर भारत माता को आज़ाद करवाया। उनके सपनों काे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी साकार बना रहे हैं।
ठाकुर, उप्रेती
वार्ता
image