Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:23 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


टिकट न मिलने पर भाजपा विधायक जसबीर देशवाल का पार्टी से इस्तीफा

जींद, 01 अक्तूबर(वार्ता) हरियाणा में जींद जिले की सफीदों विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के विधायक जसबीर देशवाल ने पुन: इस सीट से टिकट न मिलने पर पार्टी से आज इस्तीफा दे दिया और साथ ही जननायक जनता पार्टी(जजपा) में जाने के भी संकेत दिये।
श्री देशवाल ने यहां बताया कि उन्होंने ई-मेल के माध्यम से पार्टी को इस्तीफा भेज दिया है। श्री देशवाल ने वर्ष 2014 में सफीदों विधानसभा सीट से बतौर निर्दलीय चुनाव लड़ा था और भाजपा प्रत्याशी वंदना शर्मा को 1422 वोटों से पराजित किया था। बाद में वह भाजपा में शामिल हो गये थे। पार्टी से इस्तीफा देने के बाद उन्होंने बताया कि बुधवार को कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई गई है और इसी में बातचीत के बाद चुनाव लड़ने के बारे में कोई फैसला लिया जाएगा।
उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 में निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर वह जनता के वोटों से विधायक बने थे। भाजपा की नीतियों में उनकी आस्था थी और इसी वजह से वह पार्टी में शामिल हुए थे। पार्टी को मजबूत बनाने के लिए उन्होंने गांव-गांव जनसम्पर्क अभियान चलाया इसी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने के हरसम्भव प्रयास किए। लेकिन इसके बावजूद उनके टिकट पर विचार नहीं करना समझ से परे है। इससे उनके कार्यकर्ता भी आहत हैं।
सं.रमेश1950वार्ता
image