Wednesday, Apr 24 2024 | Time 02:25 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


शिअद-भाजपा की समन्वय बैठक शुक्रवार को

शिअद-भाजपा की समन्वय बैठक शुक्रवार को

फगवाड़ा, 02 अक्तूबर (वार्ता) पंजाब विधानसभा की चार सीटों पर 21 अक्तूबर को होने वाले चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और शिरोमणि अकाली दल (शिअद) की समन्वय समिति की बैठक शुक्रवार को होगी।

यह जानकारी आज यहां भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्वेत मलिक ने दी। वह यहां पार्टी प्रत्याशी राजेश बग्गा के चुनाव कार्यालय में संवाददाताओं से बात कर रहे थे। दोनों पार्टियों में एकजुटता होने और कोई समस्या न होने का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि बैठक में उनके अलावा शिअद अध्यक्ष सुखबीर बादल समेत दोनों पार्टियों के नेता मौजूद रहेंगे।

फगवाड़ा से शिअद के पार्षद बलजिंदर सिंह ठेकेदार की तरफ से बगावत करने और निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पर्चा भरने के संदर्भ में सवाल पूछने पर श्री मलिक ने शिअद नेताओं की उपस्थिति में विश्वास व्यक्त किया कि श्री ठेकेदार पर्चा वापस ले लेंगे।

श्री मलिक ने बताया कि उन्होंने स्वतंत्र, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण चुनाव के लिए अर्ध सैनिक बलों की तैनाती की मांग चुनाव आयोग से की है।

उपचुनाव फगवाड़ा, मुकेरियां, दाखा और जलालाबाद सीटों पर होना है।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने गुरू नानक की 550वीं जयंती के अवसर पर कुछ कैदियों की रिहाई और पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह की हत्या के आरोप में मौत की सजा पाये बलवंत सिंह राजोआना की सजा कम कर उम्रकैद में बदलने के केंद्र सरकार के फैसले का स्वगत किया।

सं महेश विक्रम

वार्ता

image