Tuesday, Apr 16 2024 | Time 13:51 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


गांधी जयंती पर नशे के खिलाफ किया मूक प्रदर्शन

हिसार, 02 अक्टूबर (वार्ता) नशे के खिलाफ फतेहाबाद में आमरण अनशन पर बैठे प्रवीण काशी ने आज संत गोपालदास के नेतृत्व में अपने समर्थकों के साथ महात्मा गांधी जयंती पर मुंह पर काली पट्टी बांधकर मूक प्रदर्शन किया।
श्री काशी का स्वास्थ्य ठीक न होने के कारण संत गोपालदास ने उन्हें रिक्शा पर बैठाकर शहर में घूमकर प्रदर्शन किया। इससे पहले उन्होंने शहीद स्मारक पर महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया। श्री काशी फतेहाबाद में पिछले 27 दिनों से आमरण अनशन पर बैठे हैं और उनकी दो बार तबियत भी बिगड़ चुकी है। उनका शुगर लेवल व बीपी अब भी नियंत्रण में नहीं आ रहा है, फिर भी वह अनशन न त्यागने की जिद पर अड़े हैं।
संत गोपालदास ने कहा कि नशे की गिरफ्त में फंसते सिरसा व फतेहाबाद के युवाओं की जिंदगी बचाने के लिए एक व्यक्ति अनशन पर बैठा है, लेकिन सरकार इसके प्रति कतई गंभीर नहीं दिखाई दे रही है, जो सरकार की संवेदनहीनता को दर्शाता है।
इस अवसर पर श्री काशी ने कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती के अवसर पर वह यह प्रदर्शन इसलिए कर रहे हैं कि सोई सरकार को जगाया जा सके।
सं महेश विक्रम
वार्ता
More News
हिमाचल के स्थापना दिवस पर शुक्ल ने किया ध्वजारोहण

हिमाचल के स्थापना दिवस पर शुक्ल ने किया ध्वजारोहण

15 Apr 2024 | 8:35 PM

शिमला, 15 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल दिवस के 77वां स्थापना दिवस पर शिमला के रिज मैदान में राज्यस्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। ध्वजारोहण करने के बाद शुक्ल ने परेड का निरीक्षण किया व मार्च पास्ट की सलामी ली।

see more..
हिमाचल के दो लोकसभा उम्मीदवार जल्द घोषित होंगे: प्रतिभा

हिमाचल के दो लोकसभा उम्मीदवार जल्द घोषित होंगे: प्रतिभा

15 Apr 2024 | 8:26 PM

शिमला, 15 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस पार्टी ने हिमाचल प्रदेश में चार लोकसभा सीटों में से दो प्रत्याशी उतार दिए हैं, जबकि दो अन्य सीटों पर अभी प्रत्याशी तय नहीं हुए हैं।

see more..
image