Tuesday, Nov 24 2020 | Time 06:11 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • बेंजामिन नेतन्याहू ने अपनी सऊदी अरब यात्रा से जुड़ी अफवाहों पर चुप्पी साधी
  • फिलिपो ग्रांडी संयुक्त राष्ट्र की शरणार्थी एजेंसी के दोबारा उच्चायुक्त नियुक्त
  • भावी अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने अपनी कैबिनेट का किया एलान
  • जम्मू और कश्मीर में कोरोना के 351 नए मामले, कुल संक्रमित 106899
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


किंग पैलेस की दीवार गिरने से तीन बच्चों समेत पांच लोगों की मौत

अम्बाला, 05 अक्तूबर(वार्ता) हरियाणा में यहां कैंट क्षेत्र में शुक्रवार देर रात किंग पैलेस की दीवार गिरने से तीन बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई।
पुलिस ने बताया कि हादसे का कारण प्रथमद्रष्टया किंग पैलेस के पीछे निर्माणाधीन सरकारी पार्किंग दिखाई दे रहा है जिसके कारण कमजोर दीवार साथ लगती झुग्गियों पर गिर गई। हताहत हुये लोग इन्हीं झुग्गियों में रहते थे। इनकी शिनाख्त तस्लीम(43), बाला स्वामी(22), अमित(12), सुजीत(7), बाबू (5) के रूप में की गई है। एक घायल छोटी बच्ची को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है। बताया जाता है कि इन झुग्गियों में मजदूर और कूड़ा बीनने वाले लोग रहते हैं।
हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे। कैबिनेट मंत्री अनिल विज, कांग्रेस प्रत्याशी वेणु अग्रवाल और आजाद प्रत्याशी के तौर पर मैदान में उतरी पूर्व मंत्री निर्मल सिंह की बेटी चित्रा सरवारा भी मौके पर पहुंचे। श्री विज ने कहा कि मामले की जांच कराई जाएगी।
सं.रमेश1515वार्ता
More News
जालंधर में कोरोना के 171 नए मामले संक्रमित, दो की मौत

जालंधर में कोरोना के 171 नए मामले संक्रमित, दो की मौत

23 Nov 2020 | 9:00 PM

जालंधर 23 नवंबर (वार्ता) पंजाब के जालंधर में कोरोना वायरस (काेविड-19) से संक्रमित 171 नये मामले सामने के साथ संक्रमितों की संख्या बढ़कर 17,071 तक पहुंच गयी। जबकि दो मरीजो की मौत के साथ मृतकों का आंकड़ा 535 हो गयी है।

see more..
image