Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:47 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कांग्रेस का चुनाव घोषणापत्र इसी हफ्ते :गर्ग

चंडीगढ़, 08 अक्तूबर(वार्ता) हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्य प्रवक्ता बजरंग गर्ग ने कहा कि पार्टी हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिये इसी हफ्ते अपना चुनाव घोषणापत्र जारी करेगी।
श्री गर्ग ने आज यहां जारी एक बयान में कहा कि पार्टी का घोषणापत्र किसान, मजदूर, कर्मचारी, दलित, पिछड़ा वर्गशव्यापारी, उद्योगपति और आम जनता के हित में होगा तथा समाज के हरवर्ग की राय लेकर तैयार किया जाएगा। उन्होंने दावा किया कि पार्टी अपने चुनाव घोषणापत्र में जो भी घोषणाएं करेगी उन्हें अवश्य पूरा किया जाएगा। उन्होंने केंद्र और राज्य की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकारों पर आरोप लगाया कि वे करों में अनाप-शनाप बढ़ौतरी कर उद्योग को कथित तौर पर बर्बाद करने पर तुली है, बेरोजगारी बढ़ रही है, किसानों को अपनी फसल बेचने के लिए मंडियों में धक्के खाने पड़ रहे हैं।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेशध्यक्ष कुमारी शैलजा राज्य में पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में सिरसा, जींद, पानीपत जिलों में आठ और नौ अक्टूबर को जनसभाएं करेंगी। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, युवा नेता राहुल गांधी और श्रीमती श्रीमति प्रियंका वाड्रा और अन्य नेता भी प्रदेश में जनसभाएं करेंगे।
रमेश1547वार्ता
image