Saturday, Apr 20 2024 | Time 15:20 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


भाजपा का समूचा नेतृत्व एकजुट हो पार्टी उम्मीदवार को जिताने के लिये काम करे :मजीठिया

फगवाडा ,09 अक्तूबर (वार्ता)शिरोमणि अकाली दल की युवा इकाई के प्रधान एवं पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने भारतीय जनता पार्टी के प्रधान श्वेत मलिक ,पार्टी प्रभारी प्रभात झा सहित पार्टी नेतृत्व से आपसी मतभेद भुलाकर पार्टी उम्मीदवार राजेश बग्गा की जीत के लिये चुनाव प्रचार करने की अपील की है ।
भाजपा के प्रभारी प्रभात झा सहित पार्टी नेताओं की मौजूदगी में श्री मजीठिया ने चुनाव सभा को संबोधित करते हुये आज यहां कहा कि पंजाब में शिअद तथा भाजपा गठबंधन चट्टान की तरह मजबूत है । अकाली सरकार में सांप्रदायिक सौहार्द को मजबूत किया । उन्होंने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को फ्लाप सीएम बताते हुये कहा कि वह गुरू नानक देव के 550 वें प्रकाश पर्व समागमों को राजनीतिक रंग देने में भी नहीं झिझके ।
शिअद नेता ने मुख्यमंत्री को आगाह किया कि वो फूट डालो राज करो की राजनीति को छोड़ें और लोगों की गुमराह करना बंद करें । यह बात जगजाहिर है कि कांग्रेस सरकार अब वेंटीलेर पर है ।
श्री झा ने कहा कि शिअद -भाजपा राज्य की चारों सीटें जीतेगी जिन पर उपचुनाव हो रहे हैं । श्री सोमप्रकाश ने देश में हुये 1984 के दंगों के लिये कांग्रेस को जिम्मेदार बताया ।
सं शर्मा
वार्ता
image