Thursday, Apr 18 2024 | Time 17:28 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


देवर ने विवाहिता को जहरीला पदार्थ देकर किया दुष्कर्म

जींद,13 अक्तूबर(वार्ता) जींद के सदर थाना के अंतर्गत पड़ते गांव में विवाहिता को जहरीला पदार्थ देने तथा देवर द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।
सदर थाना पुलिस ने पति समेत छह लोगों के खिलाफ दुष्कर्म, जहरीला पदार्थ देने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
उचाना थाना इलाके की एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी लगभग एक साल पहले गांव संगतपुरा निवासी राजेश के साथ हुई थी। जनवरी माह में उसके देवर कुलबीर ने उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को घटना के बारे में बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। जिसके बारे में उसने अपने ससुरालीजनों को बताया तो उसे चुप रहने के लिए कहा गया। गत 22 सितंबर को ससुरालीजनों ने योजनाबद्ध तरीके से उसे जबरन जहरीला पदार्थ पिला दिया। जिसके बाद उसके हालात बिगड़ गए।
सदर थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके पति राजेश, देवर कुलबीर, सास सरोज, ससुर शमशेर, मामा ससुर राममेहर तथा बाली के खिलाफ दुष्कर्म, जहरीला पदार्थ देने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।
सदर थाना की जांच अधिकारी रीना ने बताया कि पीडि़ता ने ससुरालीजनों पर जहर देने तथा देवर दुष्कर्म करने के आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी जिस पर पति समेत छह ससुरालीजनों पर मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।
सं शर्मा
वार्ता
image