Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:19 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


190 पेटी अवैध शराब बरामद, तस्कर फरार

मोगा, 15 अक्तूबर(वार्ता) पंजाब की मोगा पुलिस ने डाला गांव के निकट बीती रात एक नाके पर एक वाहन से विभिन्न ब्रांड की 190 पेटी शराब बरामद की। इस दौरान दो तस्कर वाहन वहीं छोड़ कर अंधेरे का फायदा उठाते हुये फरार हो गये।
पुलिस ने बताया कि यह कार्रवाई एक गुप्त सूचना के आधार पर मेहना थाना पुलिस ने की। जांच अधिकारी रमेश कुमार ने बताया कि पुलिस को शराब तस्करी की सूचना मिली थी। उसने उक्त गांव के निकट नाका लगाया। इस दौरान उस ओर आते हुये एक वाहन को रूकने का ईशारा किया गया लेकिन वाहन रूकते ही इसमें सवार दो तस्कर अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गये। बाद में तलाशी के दौरान इस वाहन से विभिन्न ब्रांडों की 190 पेटी शराब बरामद की गई। पुलिस ने इस सम्बंध में लंडेके गांव निवासी कुलवंत सिंह और एक अन्य अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है और इनकी तलाश कर रही है।
सं.रमेश1746वार्ता
More News
नलिन प्रभात एनएसजी के महानिदेशक नियुक्त, सुक्खू ने दी बधाई

नलिन प्रभात एनएसजी के महानिदेशक नियुक्त, सुक्खू ने दी बधाई

20 Apr 2024 | 4:23 PM

नयी दिल्ली/ शिमला, 20 अप्रैल (वार्ता) भारतीय पुलिस सेवा(आईपीएस) के आंध्रप्रदेश कैडर के वरिष्ठ अधिकारी नलिन प्रभात को राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी ) का महानिदेशक नियुक्त किया गया है।

see more..
बनवारी लाल पुरोहित ने लोगों को दी महावीर जयंती की बधाई

बनवारी लाल पुरोहित ने लोगों को दी महावीर जयंती की बधाई

20 Apr 2024 | 4:03 PM

चंडीगढ़, 20 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के राज्यपाल और केंद्र शासित प्रदेश, चंडीगढ़ के प्रशासक बनवारी लाल पुरोहित ने महावीर जयंती के शुभ अवसर पर लोगों को शुभकामनायें दी हैं।

see more..
image