Friday, Mar 29 2024 | Time 12:08 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


आतंकवाद के मुद्दे पर अकाली दल, भाजपा राज्य में डर का माहौल पैदा कर रहे हैं : कैप्टन अमरिंदर सिंह

फगवाड़ा, 18 अक्तूबर (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज आरोप लगाया कि आतंकवाद के मुद्दे पर अकाली दल और भाजपा राज्य के लोगों में डर का माहौल पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं और विरोधी पक्षों के ऐसे बयान ‘संकुचित राजनीति‘ से प्रेरित हैं। उन्होंने इसीके साथ राज्य में आतंकवाद के पुनर्जीवित होने की संभावनाओं को सिरे से रद्द किया।
कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पार्टी प्रत्याशी बलविंदर सिंह धालीवाल के समर्थन में यहां रोड शो के दौरान पत्रकारों से बातचीत में कहा कि इन पार्टियों का ज़मीनी हकीकत से कोई लेना-देना नहीं है और यह अब चुनाव अखाड़ों में बने रहने के लिए हाथ-पैर मारने पर उतारू हैं।
भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष श्वेत मलिक के राज्य में आतंकवाद के पुनर्जीवित होने के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने दावा किया कि उनकी सरकार ने आतंकवादियों और माफिया समूहों पर सफलतापूर्वक नकेल कसी हुई है और वह किसी भी कीमत पर राज्य की कानून व्यवस्था बिगड़ने की किसी को आज्ञा नहीं देंगे। उन्होंने बताया कि पंजाब पुलिस ने अब तक 24 आतंकवादी गिरोहों का पर्दाफाश किया है। इसके साथ ही 130 गिरफ्तारियों के साथ 450 हथियार जब्त किये हैं।
महेश विक्रम
वार्ता
image