Thursday, Mar 28 2024 | Time 17:56 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पंजाब में चार विधानसभा सीटों पर चुनाव प्रचार समाप्त

चंडीगढ़ 19 अक्तूबर (वार्ता) पंजाब की चार विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिये पिछले एक पखवाड़े से चल रहा प्रचार आज शाम छह बजे शांतिपूर्वक समाप्त हो गया ।
पंजाब के मुख्य चुनाव अधिकारी के कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य की मुकेरियां ,फगवाडा ,दाखा और जलालाबाद सीटों पर सोमवार को मतदान के लिये पूरे प्रबंध कर लिये हैं ।
इन सीटों पर मुख्य मुकाबला सत्तारूढ कांग्रेस तथा अकाली -भाजपा गठबंधन के बीच है । हालांकि बहुुजन समाज पार्टी तथा आम आदमी पार्टी ने भी अपने उम्मीदवार उतारे हैं । कांग्रेस ने प्रचार के दो दिन पहले जीत सुनिश्चित करने के लिये पूरी ताकत झोंक दी । कुछ दिन पहले तक प्रचार धीमी गति से चल रहा था लेकिन मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के रोड शो करने से प्रचार तेज हो गया ।
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्वेत मलिक तथा सांसद सनी देआेल के रोड शो से फगवाडा और मुकेरियां मेंं माहौल में गर्मी अायी । अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल ने भी चुनाव प्रचार किया ।
मतदान सोमवार 21 अक्तूबर को होगा तथा नतीजे 24 अक्तूबर को आयेंगे ।
शर्मा
वार्ता
More News
जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

27 Mar 2024 | 11:35 PM

श्रीनगर/शिमला, 27 मार्च (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि जेल में रहकर भी श्री केजरीवाल मुख्यमंत्री की कुर्सी का मोह नहीं छोड़ रहे हैं।

see more..
image