Friday, Apr 19 2024 | Time 13:18 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


इनेलो-अकाली दल गठबंधन साठ सीटों पर जीत हासिल करेगा:बादल

सिरसा,19अक्टूबर (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने कहा है कि इनेलो-अकाली दल गठबंधन सिरसा तथा फतेहाबाद में सभी साठ सीटों पर शानदार जीत हासिल करेगा।
उन्होंने कहा कि इनेलो नेता अभय चौटाला के समर्थन के बिना कोई भी दल हरियाणा में अगली सरकार नहीं बना पाएगा। श्री बादल आज सिरसा के कस्बा नाथूसरी चौपटा में इनेलो-अकाली दल के सांझे उम्मीदवार अभय चौटाला के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।
श्री बादल ने कहा कि इनैलो ने हरियाणा में नई सरकार बनने पर खेती के लिए बिजली माफ करने के साथ-साथ बादल सरकार की तर्ज पर ओर अधिक समाज कल्याण योजनाएं हरियाणा में लागू की जाएगी। चौधरी अभय चौटाला ही, चौधरी देवी लाल तथा चौधरी ओम प्रकाश चौटाला की असली सियासी उत्तराधिकारी हैं।
उन्होंने कहा कि भाई अभय किसानों, खेत मजदूरों तथा दलितों के कल्याण के लिए वचनबद्ध है। वह हमेशा गरीब वर्ग के कल्याण के लिए लड़े थे। उन्होंने लोगों को यह याद करवाया कि इनेलो तथा अकाली दल दोनों ही गांव की पार्टियां हैं। इनेलों तथा अकाली दल ने सत्ता में होते हुए सबसे ज्यादा काम गांवों के विकास के लिए किया है। उन्होंने कहा कि यदि तुम गांवों की पार्टियों को सत्ता में लाओगे तो ही इस इलाके का विकास होगा।
उन्होंने कहा कि पूर्व उप-प्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल हरियाणा के लोगों के दिलों में बसे हैं, क्योंकि वह राज्य के सबसे बड़े किसान नेता हुए हैं। उन्होंने कहा कि इनेलो किसानों के कल्याण के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने किसानों की पार्टी को समर्थन देने की अपील की ।
जनसभा को संबोधित करते हुए पार्टी नेता अभय सिंह चौटाला ने कहा कि लोगों को उस पार्टी में भरोसा जताना चाहिए, जो हरियाणा तथा हरियाणा के लोगों की भलाई की बात करती है न कि उन लोगों पर विश्वास करना चाहिए, जो लोगों की वोट लेने के लिए उन्हे बेवकूफ बनाने की कोशिश कर रहे हैं। जनसभा को अकाली दल के वरिष्ठ उप प्रधान वीरभान मेहता व राहुल सेतिया ने भी संबोधित किया।
सं शर्मा
वार्ता
image