Friday, Apr 19 2024 | Time 15:19 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


डीजीपी ने शांतिपूर्ण मतदान संपन्न कराने के लिये जवानों की पीठ थपथपाई

चंडीगढ़, 22 अक्टूबर (वार्ता) हरियाणा पुलिस महानिदेशक मनोज यादव ने राज्य पुलिस तथा अन्य सुरक्षा बलों के सभी अधिकारियों और जवानों चुनाव डयूटी को बेहतरीन ढंग से निभाने व शांतिपूर्ण मतदान संपन्न करवाने पर बधाई दी है।
श्री यादव ने आज यहां जारी एक संदेश में कहा कि हरियाणा पुलिस के अधिकारियों एवं कर्मचारियों की कार्यकुशलता, परिश्रम तथा कड़ी निगरानी से शान्तिपूर्ण मतदान संभव हो सका है। राज्य पुलिस के सभी पुलिस आयुक्तों, रेंज के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशकों/पुलिस महानिरीक्षकों एवं जिला पुलिस अधीक्षक स्तर के अधिकारियों सहित तमाम पुलिसबल ने पिछले एक महीने से दिन-रात कड़ी मेहनत व प्लानिंग करके आदर्श आचार संहिता को लागू किया।
उन्होंने कहा कि राज्य पुलिस के चालीस हजार कर्मचारियों के समर्पण, सहयोग व अनुशासन से राज्य में चुनाव व्यवस्था पूरी तरह से सफल रही । केंद्रीय बलों की प्रशंसा करते हुए उन्होंने राज्य में चुनाव डयूटी पर आए केंद्रीय सशस्त्र बलों व अन्य राज्यों के पुलिस बलों का भी आभार व्यक्त किया और कहा कि उनकी प्रभावी उपस्थिति व अनुशासित कार्यशैली के फलस्वरूप शांतिपूर्ण मतदान की प्रक्रिया संभव हो सकी।
सभी पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को धन्यवाद व्यक्त करते हुए डीजीपी ने कहा कि हरियाणा पुलिस किसी भी चुनौती को सामना करने के लिए पूरी तरह सक्षम है।
शर्मा
वार्ता
image