Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:13 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कांग्रेस, आम आदमी पार्टी ‘नूरा कुश्ती’ खेल रही हैं : चुघ

चंडीगढ़, 22 अक्तूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय मंत्री तरुण चुघ ने आज कहा कि विधायक सुखपाल सिंह खेहरा ने विधानसभा की सदस्यता से आठ महीने पहले दिया इस्तीफा पंजाब विधानसभा की चार सीटों पर उपचुनाव के खत्म होने के बाद वापस लेकर नैतिकता के सिद्वान्त को तार-तार करके पंजाब में ‘आया राम, गया राम‘ का निकृष्टम उदाहरण प्रस्तुत किया है और आम आदमी पार्टी तथा कांग्रेस नूरा कुश्ती खेल रही हैं।
उन्होंने यहां जारी बयान में कहा कि श्री खेहरा के इस्तीफा वापस लेने से हाई प्रोफइल फिल्मी इस्तीफा ड्रामा समाप्त हुआ है और जनता को दोनों पार्टियों का असली चेहरा सामने आ गया है।
श्री चुघ ने श्री खेहरा के अपने स्पष्टीकरण में भोलथ की जनता का हवाला देने पर आपत्ति व्यक्त करते हुये कहा कि जनता की सेवा तो एक बहाना है असल में लोकसभा चुनावों में बठिंडा से अपनी जमानत जब्त करवाने के बाद वह राजनीतिक अज्ञातवास में चले गये थे।
श्री चुघ ने आरोप लगाया कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह व आप एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के इशारे पर ही विधानसभा के अध्यक्ष राणा केपी सिंह ने इस्तीफा मिलने के आठ महीने बीत जाने पर भी उस पर कोई कार्यवाही नहीं है।
महेश
वार्ता
image