Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:28 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


टैक्सी चालक हत्याकांड : मृतक का मोबाईल फोन मिला

धर्मशाला, 23 अक्तूबर (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के देहरा में पिछले महीने एक टैक्सी चालक की हत्या के मामले में पुलिस को मृतक का मोबाईल मिलने से गुत्थी सुलझने की संभावना बढ़ गई है।
देहरा पुलिस के उप मंडलीय पुलिस अधिकार रणधीर सिंह ने बताया कि 32 वर्षीय टैक्सी चालक अश्विनी कुमार (बैजनाथ के जातली गांव का निवासी) की लाश 23 सितंबर की सुबह हरिपुर पुलिस थाने की हद में बाथू पुल के निकट मिली थी।
मृतक की शिनाख्त होने के बाद पुलिस उसके परिजनों तक पहुंची जिन्होंने बताया कि पिछले दिन (22 सितंबर) श्री कुमार ने कहा था कि उन्हें एक भाड़ा मिला है और वह शाम तक लौटेंगे पर घर नहीं लौटे।
श्री सिंह के अनुसार चूंकि मृतक के पास से मोबाईल नहीं मिला था, पुलिस ने मोबाईल की तलाश के लिए मोबाईल को निगरानी पर रखा। कांगड़ा के एक युवक ने जैसे ही मोबाईल में दूसरा सिम डालकर शुरू किया, पुलिस उसके पास पहुंची और मोबाईल बरामद कर लिया।
उस युवक ने पूछताछ में बताया कि मोबाईल उसे ज्वालामुखी रोड रेलवे स्टेशन के निकट मिला। पुलिस ने मोबाईल फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है। मोबाईल की कॉल डीटेल निकाली जा रही है जिससे हत्यारों का सुराग मिलने की संभावना है।
पुलिस ने बताया कि श्री कुमार की टैक्सी भी बरामद की जानी बाकी है।
सं महेश
वार्ता
image