Wednesday, Dec 11 2019 | Time 01:11 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • उच्च न्यायालय ने सरकार के आदेश पर रोक लगायी
  • बोत्सवाना मेें ट्रेन पटरी से उतरी, दो की मौत
  • पिथौरागढ़ में वाहन खाई गिरने से एक की मौत, सात घायल
  • आलोचना और असहमति लोकतंत्र के मूलतत्व:-नायडू
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


उपचुनाव के नतीजों ने सरकार के विकास कार्यों पर लगाई मोहर

बटाला , 24 अक्तूबर (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने चार विधानसभा सीटों पर हुये उपचुनाव के नतीजों ने प्रदेश सरकार के कामकाज पर मोहर लगाई है ।
राज्य की चार सीटों में से तीन पर कांग्रेस की जीत पर खुशी जाहिर करते हुये कैप्टन सिंह ने आज यहां कहा कि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल ने दावे के साथ कहा था कि यह सीट अकाली दल की है लेकिन लोगों ने कांग्रेस को भारी मतों के अंतर से जिताया । इससे साफ है कि अकाली दल को लोग पूरी तरह नकार चुके हैं तथा लोगों ने पूरी तरह कांग्रेस के हक में फतवा दिया है ।
उन्होंने कहा कि उपचुनाव के नतीजे कांग्रेस सरकार की विकास नीतियों पर मोहर है तथा इन नतीजों ने साबित कर दिया है कि अकाली दल की नकारात्मक नीतियों के कारण अब उसका लोगों में आधार खत्म हो रहा है । पार्टी ने लोगों से जो वादे किये उनमें से बहुत से सरकार ने अपने ढाई साल के कार्यकाल में पूरे कर दिये और शेष पूरे कर दिये जायेंगे ।
कैप्टन सिंह ने कहा कि इन चुनाव नतीजों ने अकाली दल के खोखले दावों को बेनकाब कर दिया है । अकाली दल ने अतीत में हुये चुनावों से सबक नहीं लिया तथा अकाली नेता लोगों को गुमराह करते रहे । लोगों ने अकालियों की नकारात्मक राजनीति को नकार दिया है तथा रही सही कसर अब पूरी कर दी ।
उन्होंने कांग्रेस के सारे जुझारू कार्यकर्ताओं को इन चुनावाें में शानदार जीत के लिये मुबारकबाद दी ।
शर्मा
वार्ता
More News
निवेशक सम्मेलन पर खर्च सम्बंधी कांग्रेस के आरोप बेबुनियाद: ठाकुर

निवेशक सम्मेलन पर खर्च सम्बंधी कांग्रेस के आरोप बेबुनियाद: ठाकुर

10 Dec 2019 | 8:58 PM

तपोवन, (धर्मशाला), 10 दिसम्बर (वार्ता) हिमाचल के उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह ठाकुर ने प्रदेश में हाल में हुये निवेशक सम्मेलन पर हुये खर्च सम्बंधी कांग्रेस के आंकड़ों को पूरी तरह से खारिज करते हुये इन्हें तथ्यों से परे करार दिया और कहा कि 27 दिसम्बर को प्रदेश सरकार के दो साल पूरे तक लगभग दस हजार करोड़ का निवेश सतह पर आ जाएगा।

see more..
फतेहपुर पलटन के शहीदों को श्रद्धांजलि

फतेहपुर पलटन के शहीदों को श्रद्धांजलि

10 Dec 2019 | 8:58 PM

जालंधर,10 दिसंबर (वार्ता) पाकिस्तान के साथ 11 दिसंबर 1971 को हुए युद्ध में शहीद होने वाले फतेहपुर पलटन के तीन अधिकारियों और 42 जवानों को मंगलवार को यहां आयोजित एक कार्यक्रम में श्रद्धाजलि दी गई।

see more..
खट्टर ने करनाल में किया अनेक परियोजनाओं का उद्घाटन

खट्टर ने करनाल में किया अनेक परियोजनाओं का उद्घाटन

10 Dec 2019 | 8:58 PM

करनाल, 10 दिसम्बर(वार्ता) हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने करनाल में मधुबन स्थित हरियाणा सशस्त्र पुलिस परिसर में विभिन्न कार्यों एवं परियोजनाओं का आज उदघाटन किया।

see more..
सरहिंद तथा इंन्दिरा गांधी फीडर का निर्माण तीन वर्ष में  : सरकारिया

सरहिंद तथा इंन्दिरा गांधी फीडर का निर्माण तीन वर्ष में : सरकारिया

10 Dec 2019 | 8:58 PM

मलोट ( मुक्तसर ) 10 दिसंबर (वार्ता)पंजाब के सिंचाई एवं जल संसाधन मंत्री सुखबिंदर सिंह सरकारिया ने कहा है कि राज्य के सभी किसानों की जरूरत के अनुसार सिंचाई के लिए पानी मुहैया कराने के लिए सरहिंद तथा इंदिरा गांधी फीडर का निर्माण अगले तीन साल में होगा ।

see more..
image