Friday, Apr 19 2024 | Time 11:58 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


उपचुनाव के नतीजों ने सरकार के विकास कार्यों पर लगाई मोहर

बटाला , 24 अक्तूबर (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने चार विधानसभा सीटों पर हुये उपचुनाव के नतीजों ने प्रदेश सरकार के कामकाज पर मोहर लगाई है ।
राज्य की चार सीटों में से तीन पर कांग्रेस की जीत पर खुशी जाहिर करते हुये कैप्टन सिंह ने आज यहां कहा कि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल ने दावे के साथ कहा था कि यह सीट अकाली दल की है लेकिन लोगों ने कांग्रेस को भारी मतों के अंतर से जिताया । इससे साफ है कि अकाली दल को लोग पूरी तरह नकार चुके हैं तथा लोगों ने पूरी तरह कांग्रेस के हक में फतवा दिया है ।
उन्होंने कहा कि उपचुनाव के नतीजे कांग्रेस सरकार की विकास नीतियों पर मोहर है तथा इन नतीजों ने साबित कर दिया है कि अकाली दल की नकारात्मक नीतियों के कारण अब उसका लोगों में आधार खत्म हो रहा है । पार्टी ने लोगों से जो वादे किये उनमें से बहुत से सरकार ने अपने ढाई साल के कार्यकाल में पूरे कर दिये और शेष पूरे कर दिये जायेंगे ।
कैप्टन सिंह ने कहा कि इन चुनाव नतीजों ने अकाली दल के खोखले दावों को बेनकाब कर दिया है । अकाली दल ने अतीत में हुये चुनावों से सबक नहीं लिया तथा अकाली नेता लोगों को गुमराह करते रहे । लोगों ने अकालियों की नकारात्मक राजनीति को नकार दिया है तथा रही सही कसर अब पूरी कर दी ।
उन्होंने कांग्रेस के सारे जुझारू कार्यकर्ताओं को इन चुनावाें में शानदार जीत के लिये मुबारकबाद दी ।
शर्मा
वार्ता
image